in

जोधपुर : प्राइवेट स्कूल टीचर ने 11वीं की स्टूडेंट का अपहरण कर दो दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर के प्राइवेट स्कूल टीचर ने अपनी ही 11वीं की स्टूडेंट का अपहरण किया और 2 दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा टीचर के शौचालय में बदहवास हालत में तड़पती मिली। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। आरोपी टीचर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामला जोधपुर ग्रामीण के मतौड़ा थाना क्षेत्र का है।

शनिवार को मतौड़ा थाने में पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार को छात्रा पड़ोसी के घर के लिए निकली थी। शाम तक नहीं लौटी। इससे चिंतित परिजन ने तलाश शुरू की। रातभर हर संभावित जगह ढूंढते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। शुक्रवार को शिक्षक सत्यप्रकाश के मकान में शौचालय से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। एक ग्रामीण की सूचना पर परिजन वहां पहुंचे तो शौचालय में छात्रा घायल व बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

होश में आने पर उसने सत्यप्रकाश सहित 3 लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने की बात कही है। छात्रा का आरोप है कि गुरुवार सुबह 11 बजे आरोपी उसे एक गाड़ी में उठा ले गए। वह उसे गाड़ी में बैठाकर ओरण (खेत का एक हिस्सा) में ले गया था, जहां उसके साथ बलात्कार किया था। फिर शाम को सत्यप्रकाश उसे कमरे पर ले गया था, जहां उसने दुष्कर्म किया।

ग्रामीण पुलिस एसपी अनिल कायल ने बताया कि मतौड़ा थाने में पीड़िता के भाई ने शनिवार को मामला दर्ज कराया है। टीचर को हिरासत में ले लिया है, अन्य आरोपियों को जल्दी ही पकड़ गिरफतार किया जाएगा।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोटा में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा चलाते 5 गिरफतार,कम्युनिकेशन डिवाइस, 7.5 करोड़ का हिसाब, 68 हजार नगद बरामद

Invest Summit: उदयपुर में खान विभाग का राज्य स्तरीय ऑनलाइन निवेशकों के साथ हुए 28 हजार 552 करोड़ के एमओयू व एनओआई