in

राजस्व मंत्री जाट को हैनीट्रैप फंसाने की साजिश नाकाम, मॉडल के नहाते हुये Video बनाकर करने लगे Blackmail, दो आरोपी हिरासत में

जोधपुर। एक मॉडल के होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी (suicide by jumping from 7th floor of model hotel) करने की कोशिश करने के मामले में मंगलवार को जोधपुर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि मॉडल के जरिये राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश (Conspiracy to implicate Revenue Minister Ramlal Jat in honeytrap) रची जा रही थी। साजिश रचने वाले युवक-युवती (young man plotting) अपने मंसूबे में कामयाब होते, इससे पहले मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई और आरोपितों की प्लानिंग चौपट हो गई। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जोधपुर के डीसीपी भुवन भूषण यादव (Jodhpur DCP Bhuvan Bhushan Yadav) ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में खुलासा हुआ कि दीपिका 30 व अक्षत 32 की योजना मॉडल के माध्यम से मंत्री रामलाल जाट को फंसाने की थी। इनकी योजना थी कि किसी तरह यह मॉडल मंत्री के साथ एक बार संपर्क में आ जाए, इसके बाद दोनों ने मॉडल को जाट के साथ सोने के लिए दबाव बनाया। इसमें वो असफल रहे। दीपिका खुद भी एक मॉडल है, जो जयपुर में रहती है। 

मॉडल का नहाते हुये का बनाया था वीडियो
जोधपुर में रविवार को होटल की 7वीं मंजिल से कूद कर जान देने की मॉडल ने कोशिश की थी। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती किया गया था। मॉडल के परिजनों ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। फोटोशूट के नाम पर कुछ लोगों ने नहाते हुये उसके वीडियो बना लिये थे। इसके बाद एक नेता के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। 

यह भी पढ़ेंः-प्रेमी की दूसरी लड़की से हुई सगाई तो प्रेमिका ने आहत होकर किया सुसाईड, पेड़ से लटका मिला शव

सर्किट हाउस में किसी समस्या को लेकर मिले थे मंत्री से
डीसीपी भूषण ने बताया कि दो अन्य युवतियों के साथ दीपिका और अक्षत ने भीलवाड़ा सर्किट हाउस में जाकर रामलाल जाट से भेंट की थी। कुछ समस्याओं को लेकर यह मुलाकात हुई थी। कुछ कागजात भी इन लोगों ने मंत्री रामलाल जाट को दिखाये। कागजात देखने के बाद जाट ने साफ कहा कि यह उनसे जुड़ा मामला नहीं है। इसके चलते बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ी। दोनों आरोपित सर्किट हाउस के सामने ही एक होटल में ठहरे हुये थे। उन्होंने बताया कि अमूमन इस तरह के काम में लगे लोग किसी प्रभावशाली व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उसके माध्यम से अपने काम करवाते हैं।

फोटोशूट के बहाने उदयपुर बुलाया, वहां से भीलवाड़ा ले गए
मॉडल के परिजनों का आरोप है कि उदयपुर में साड़ी व ज्वैलरी की मॉडलिंग के लिए गई थी। दीपिका व अक्षत नाम के लोगों ने उससे मॉडलिंग करवाई। वहां से भीलवाड़ा ले गए। सर्किट हाउस के सामने होटल में रुकवाया। दोनों ने बाथरुम में नहाते हुये मॉडल के आपत्तिजनक वीडियो बना लिये। उसे सर्किट हाउस में ठहरे नेता के पास भेजा गया। मॉडल ने इससे इनकार कर दिया तो उसे ब्लैकमेल करने लगे। वीडियो वायरल करने की धमकी दी।  

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Government Hostel की जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने कस्बा किया बंद, पुलिस बल तैनात

दौसा विश्व आर्द्रभूमि दिवस का आयोजन, मोरेल बांध पर होगें कई कार्यक्रम