in

प्रॉपर्टी विवाद में भाई ने छोटी बहन को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, मां ने भागकर बचाई अपनी जान

जोधपुर। जिले में एक भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से गोली मारकर हत्या (Brother brutally shot and killed his sister) कर दी। संपत्ति विवाद (property dispute) को लेकर युवक का अपने घरवालों से विवाद (young man’s dispute with his family members) चल रहा था। गुरुवार सुबह अचानक घर आया और संपत्ति को लेकर झगड़ा (property dispute) करने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने गुस्से में अपनी बहन पर गोली चला दी (The young man fired at his sister in anger)। गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत (Girl dies on the spot due to bullet injuries) हो गई। इसके बाद भी युवक नहीं रुका, फिर वह अपनी मां को मारने के लिए उसके पीछे भागा। मां ने किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

घटना जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र में स्थित देवनगर डिगाड़ी की है, जहां एक कलयुगी भाई ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया मामला संपत्ति विवाद का बताया जा रहा है।

जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र के डिगाडी के देवनगर निवासी बाबूलाल बिश्नोई और उनका परिवार गुरुवार सुबह अपनी दैनिक दिनचर्या में लगा था। इतने में उनका बेटा श्रवण घर पर आया और घर वालों से पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में तमतमाए श्रवण ने अपनी जेब से रिवाल्वर निकाली और अपनी ही छोटी बहन पर गोली चला दी। उसकी बहन निरमा मौके पर ही ढेर हो गई। गोली सीधे उसके सिर में जाकर लगी।

श्रवण पर हैवानियत का इतना खुन सवार था कि वह यहीं पर नहीं रुका। वह अपनी मां को मारने के लिए उसके पीछे भागा, लेकिन मां ने अपने आप को पड़ोसी के घर में बंद करके अपनी जान बचाई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार श्रवण पर इतना गुस्से में था कि मौका मिलता तो वह पूरे परिवार को भी मौत के घाट उतार देता। घटना के बाद श्रवण मौके से फरार हो गया। गौरतलब है कि श्रवण झंवर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और जोधपुर के कई थानों में उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं। एसीपी राजेंद दिवाकर ने बताया कि  फिलहाल मौके पर बनाड़ थाना पुलिस पहुंची और एफएसएल की टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाये गये है। शव का पोस्टमार्ट करवाकर परिजनो के सुपुर्द किया है।   
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन, दहेज लोभी लड़के के पिता 11 लाख रुपए की मांग करते रहे मांग

बांसवाड़ा में जेलर के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में वकील के बाद Jailor भी गिरफ्तार