in

कांस्टेबल को बोनट पर लटकाकर एक किलोमीटर तक घसीटता ले गया कार चालक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जोधपुर । जिले के देवनगर थाना इलाके में ट्रैफिक कांस्टेबल को कार के बोनट पर लटकाकर एक किलोमीटर तक ले जाने का मामला (The case of carrying a traffic constable for a kilometer by hanging him on the bonnet of the car) सामने आया है। यह पूरी घटना रास्ते में लगे सीसीटीवी में कैद (The incident was captured in the CCTV installed on the way.) हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार (Accused car driver arrested) कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, देवनगर रोड पर यातायात पुलिस द्वारा चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रही कार के चालक को ट्रैफिक कांस्टेबल ने रुकने का इशारा किया।  कार चालक ने पहले कार की रफ्तार कम की और फिर एकदम से तेज गति से दौड़ाने लगा। इस दौरान कार को रोकने के प्रयास में एक कांस्टेबल उसके बोनट पर आ गया। इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी। वह करीब एक किलोमीटर तक कांस्टेबल को इसी तरह ले गया।

इसके बाद में देवनगर थाना पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। निरीक्षक जयकिशन सोनी ने बताया कि आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर उसकी कार को सीज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है।  
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जीजा और उसके भाई ने नाबालिग साली को अगवा कर 13 दिन तक किया दुष्कर्म, फिर जो हुआ…….

सूखी भिंडी की सब्जी खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, दो बच्चों की मौत, चार की हालत गंभीर