in

जोधपुर: 2 ट्रेलर की भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, 3 जने जिंदा जले, मृतको में चालक-खलासी

जोधपुर। जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में सोमवार देर रात 2 ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत के बाद लगी आग में 3 लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत (Traumatic death of 3 people burnt alive in fire after a fierce collision in 2 trailers) हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सबकुछ खाक हो चुका था। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। आग के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया। जाम को खुलवाने में भी पुलिस को खासी मेहनत करनी पड़ी।

पुलिस के अनुसार हादसा शेरगढ़-सोइंतरा मार्ग पर सोमवार देर रात को हुआ। वहां दो ट्रेलर की आपस में टक्कर के बाद उनमें भीषण आग लग गई। देखते ही देखते दोनों ट्रेलर आग के गोले में तब्दील हो गए। आग लगने की घटना के बाद हाईवे पर कोहराम मच गया। सूचना के बाद शेरगढ़ थानाधिकारी देवेंद्रसिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत दमकल को सूचित किया, उसके बाद जोधपुर और बालोतरा से दमकलें मौके पर पहुंची।

करीब 1 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उसके बाद पता चला कि हादसे में ट्रेलरों में सवार तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। मलबे में तीन लोगों के शवों के अवशेष मिले। भिड़ंत के बाद ट्रेलरों में आग इतनी तेजी से फैली की कोई कुछ नहीं कर पाया। देर रात तक मौके पर पुलिस उपाधीक्षक और और शेरगढ़ थानाधिकारी मौजूद रहे। आग के कारण हाईवे पर लंबा जाम लगा रहा।

टेªलेरों में सवार लोगों के शव बुरी तरह से जल जाने के कारण फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ट्रेलर के नंबरों के आधार पर इस बात का पुलिस पता लगा रही है कि आखिर ये ट्रेलर कहां से आये थे और कहां जा रहे थे। हालांकि ट्रेलर के नंबरों के आधार पर जब सर्च किया तो कुछ मोबाइल नंबर पुलिस को मिले हैं। पुलिस उन नंबरों पर पूछताछ करने में जुटी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अलवर: Axis बैंक में दिनदहाड़े एक करोड़ की डकैती, 6 हथियार बंद डकैत नकदी और सोना लूट कर फरार, CC फुटेज खंगाल रही पुलिस

हेड मास्टर की बिगड़ी नियत, महिला टीचर से की अश्लील हरकत, बाइक पर बैठाकर की छेड़छाड़