in

बारिश के पानी में खेल रहे एक ही परिवार के 5 बच्चे गड्डे में भरे गहरे पानी में डूबे, 4 की मौत

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में बारिश के चलते 5 बच्चे पानी में डूब गए (5 children drowned in water due to rain in Rajasthan’s Jodhpur)। इनमें से 4 मासूम बच्चों की पानी में डूबने से मौत (Out of these, 4 innocent children died due to drowning in water.) हो गई। चारों बच्चे एक ही परिवार के हैं। सभी बच्चे एक गड्ढे के पास खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक फिसलकर गड्ढे में चले गए। जिनमें से 4 की मौत हो गई। वहीं 1 बच्चे को बचा लिया गया है।

मामला जोधपुर के गोविंदपुरा क्षेत्र में स्थित गवारियो की ढाणी का है। बताया जा रहा है कि ढाणी के पास अवैध खनन के दौरान जेसीबी के द्वारा किए गए खड्डों में बरसात का पानी भर गया। इन गड्ढों के समीप ही एक ही परिवार के 5 बच्चे खेलते हुए बरसाती पानी में मौज मस्ती रहे थे। देखते ही देखते सभी बच्चे पानी में समा गए। इसके बाद मौके पर लोगों ने एक बच्चे को बाहर निकाल लिया। लेकिन 4 बच्चों की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से गांव मं मातम छा गया।

सूचना के बाद खेड़ापा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। खेड़ापा थाना अधिकारी नेमीचंद ने बताया कि इस हादसे में दो नाबालिग बच्चियों और दो नाबालिग लड़कों की मौत हुई है। जिसमें 12 वर्षीय पिंटू पुत्र रामनिवास, 15 वर्षीय अनीता पुत्र हीराराम, 16 वर्षीय संजू पुत्री प्रकाश राम और 12 वर्षीय किशोर पुत्र हीराराम की डूबने से मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और बावड़ी सीएचसी मॉर्चरी में ले जाया गया। सूचना के बाद मौके पर एसडीएम और तहसीलदार भी पहुंचे। जहां शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सौप दिया है। 

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोरों ने मेडिकल स्टोर से कंडोम और सेक्सुअल पावर स्प्रे पर किये हाथ साफ, अब यह चोरी बनी चर्चा का विषय

बाड़मेर Mig-21 crash : मिग-21 क्रैश में दो पायलट हुए शहीद, रक्षा मंत्री ने वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल से की बात