in

जोधपुर में मिलादुन्नबी पर सूरपुरा बांध पर घूमने गए 5 युवक डूबे, 3 की मौत

जोधपुर। जिले में रविवार को हुए दर्दनाक हादसे में 5 युवक बांध में डूब गए (5 youth drowned in the dam in a painful accident)। सूचना पर मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने दो युवको को जिंदा निकाल लिया (Rescue team took out two youths alive), लेकिन तीन की बांध में डूबने से मौत (Three die due to drowning in the dam) हो गई। हादसे के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। हादसे मारे गए इब्राहिम, नौशाद और इस्माईल जोधपुर के प्रताप नगर निवासी थे।

घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर समेत अन्य पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, हादसे के शिकार हुए युवको के शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सभी मृतकों की उम्र करीब 18 से 20 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार हादसा जोधपुर के उपनगरीय मंडोर थाना इलाके में रविवार को हुआ। ईद मिलादुन्नबी के मौके पर मंडोर इलाके के सूरपुरा बांध पर छह युवक घूमने आए हुए थे, ये सभी दोस्त थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक युवक का पैर फिसल गया, इस पर उसे बचाने के लिये एक के बाद एक चार अन्य युवक भी उसमें कूद गए। लेकिन किसी को तैरना नहीं आता था इसलिए पांचों ही बाहर नहीं निकल पाए। इस पर छठे युवक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उसकी सूचना पर पुलिस सिविल डिफेंस और गोताखोरों टीम लेकर मौके पर पहुंची।

युवक की तलाश में कई गोताखोर बांध में कूदे, कड़ी मशक्कत के बाद दो युवको को ही जिंदा निकाल पाए। शेष तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। तीन युवकों की मौत की खबर सुनकर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और अन्य पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों का अमला वहां पहुंचा। जिला कलेक्टर ने तीन युवक की मौत की पुष्टि की है। हादसे मारे गए इब्राहिम, नौशाद और इस्माईल जोधपुर के प्रताप नगर निवासी थे। 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जयपुर में 108 साल की महिला के काटे दोनों पैर, चांदी के कड़े लूटकर बदमाश हुए फरार

भाजपा में सीएम चेहरे पर राजे का दावा, बौली- करणी माता का आशीर्वाद, मेरा काम सफल होगा