in

जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में सड़क पर उछली कार, 10 फीट तक घसीटती रही, अंदर बैठे लोग दूर जा गिरे, देखें वीडियो….

जोधपुर। जोधपुर जिले में हुए एक खोफनाक सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Horrific road accident video fiercely viral on social media) हो रहा हैं। इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं। घटना राजस्थान के जोधपुर जिले की है, जहां मंगलवार देर रात हुए भयानक सड़क हादसे के वीडियो में एसयूवी कार सड़क पर फिल्मी स्टाइल में उछलती हुई दिखाई (The SUV car was seen bouncing on the road in film style) दे रही है। इस दौरान कार में बैठे युवक-युवती भी उछलकर बाहर गिर जाते हैं।  देखिए, हादसे का वीडियो…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना देव नगर थाने के खेमे के कुंआ रोड की है। हादसे में घायल युवती सुमित्रा पटेल ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात को वह अपने सोहन चारण नाम के युवक के साथ महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती एक परिचित को देखने आई थी। गांव वापस जाने के दौरान एक कैंपर में उनकी एसयूवी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। 

इससे उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इससे वह और कार का चालक उछल कर सड़क पर आ गिरे। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में सुमित्रा के पैर की हड्डी टूट गई है, इसके अलावा भी उसे कई और चोटें भी आईं हैं। 

हालांकि, पुलिस को सोहन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हादसे के बाद वह मौके से फरार हो गया था। युवती ने हादसे का केस दर्ज कराने से इंकार दिया है। ऐसे में पुलिस को भी सोहन का कुछ पता नहीं है कि उसे कितनी चोट आई है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पुरानी पेंशन स्कीम पूरे देश में लागू हो, सीएम गहलोत बोले- राजस्थान पूरे देश में पहला राज्य

करौली : 75 रुपए के विवाद में हुई जोरदार फायरिंग, महिला की मौत व 2 घायल, गांव में तनाव के बाद पुलिस बल तैनात