in

जयपुर के राजकीय संप्रेक्षण गृह की दीवार तोड़ दो युवक और एक किशोर फरार, तलाश जारी


जयपुर। राजधानी जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना (Transport Nagar police station of capital Jaipur) इलाके में स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह की दीवार तोड़कर दो युवक और एक किशोर के फरार (Two youths and a teenager absconded by breaking the wall of the State Observation Home) होने का मामला सामने आया है। फरार हुए तीन जनो के बारें में जयपुर पुलिस ने संबंधित थानों को सूचित कर दिया है। साथ ही सभी थानों को फरार होने वाले तीनो जनो के पोस्टर जारी कर उनकी तलाश करने की अपील की है।

डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने बताया कि सेठी कॉलोनी स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह में निवास कर रहे तीन लोग 17 अगस्त की मध्यरात्रि के बाद संप्रेक्षण गृह के गांधी कक्ष में लगे जंगले के नीचे दीवार को तोड़कर फरार हो गए। तीनों के संप्रेक्षण गृह से फरार होने का पता गुरुवार सुबह लगा। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

फरार होने वालो में राकेश चंदेल, रामचंद्र मीणा और अजीत उर्फ बनिया शामिल है। 3 लोगों के फरार होने की सूचना मिलते ही जयपुर पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई। लेकिन कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा। गुरुवार रात तीनों की तस्वीर जारी करते हुए जयपुर पुलिस ने आसपास के तमाम जिलों की पुलिस से तीनों को तलाश करने में मदद मांगी है।

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JEE Advanced प्रवेश परीक्षा में 30 फीसदी अंक पर भी मिला IIT में प्रवेश, 100 नम्बर पर भी मिल रही सीट

28 अगस्त कि जगह अब 4 सितंबर को हल्ला बोल, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कांग्रेस ने बनाई- ये प्लानिंग