in

जयपुर में भाजपा 20 को करेगी CM गहलोत का घेराव, कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन की चेतावनी

जयपुर। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था (Deteriorating law and order in the state) को और अपराध के बढ़ते आंकड़ों को लेकर भाजपा ने 20 अगस्त को जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का घेराव (BJP gheraoed Chief Minister Ashok Gehlot in Jaipur on August 20 over rising crime figures.)करने की चेतावनी दी है। यह विरोध प्रदर्शन शहीद स्मारक पर होगा। जिसमें जयपुर और उसके आसपास के जिलों से हजारों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता जुटेंगे।

गुरुवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने यह जानकारी दी। पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एकमात्र कुर्सी बचाना है, इसके चलते वे लगातार तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। राजस्थान में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। पूनिया ने कहा कि ऐसा लगता है गहलोत सरकार ने यह तय कर लिया है कि बहुसंख्यकों पर अत्याचार होने देना है। 

पूनिया ने कहा हनुमानगढ़ में संत की हत्या के विरोध में शुक्रवार को भाजपा नेता विरोध प्रदर्शन करेंगे। वहीं शनिवार को जयपुर में मुख्यमंत्री का घेराव किया जाएगा। इस दौरान पूनिया ने प्रदेश में पिछले साढे 3 साल के अपराधों के आंकड़े भी रखे और यह भी कहा कि अपराधों में लगातार इजाफा हो रहा है। उन्होंने कहा अब तक 7 लाख 57 हजार से अधिक मुकदमे दर्ज हुए, 6300 से अधिक हत्याएं हुई। 22 हजार 148 बलात्कार और गैंगरेप के मुकदमे भी दर्ज हुए हैं।

पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत की गुजरात में हुई पत्रकार वार्ता पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं, लेकिन जब गुजरात में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने जमवारामगढ़ में हुई महिला की हत्या के बारे में सवाल पूछा तो मुख्यमंत्री गहलोत अनभिज्ञ नजर आए। वहीं पूनिया ने कहा कि गहलोत राजस्थान मॉडल सभी जगह लागू करने की बात करते हैं। लेकिन राजस्थान जैसा मॉडल कहीं लागू न हो। उन्होंने कहा मैं तो यही प्रार्थना करता हूं कि ऐसा व्यक्ति दोबारा राजस्थान का मुख्यमंत्री, गृहमंत्री न हो। क्योंकि पिछले साढे 3 साल में जिस प्रकार का राज प्रदेश की जनता को मिला है उससे हर कोई त्रस्त है।
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

28 अगस्त कि जगह अब 4 सितंबर को हल्ला बोल, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कांग्रेस ने बनाई- ये प्लानिंग

राजकीय इब्राहिम चिकित्सालय सुनेल मे फैली अव्यवस्थाओं को लेकर दिया ज्ञापन,रात्री में नही मिलते कोई ड्यूटी डॉक्टर