in

जयपुर : बीच बांध सेल्फी ले रहे थे दोस्त पलटी नाव, तीन युवकों की मौत से मचा कौहराम


जयपुर। जिले के नेवटा बांध में नाव पलटने से तीन युवकों की मौत (Three youths died due to boat capsizing in Nevata Dam of the district) का मामला सामने आया है। युवक नाव पर खड़े होकर बीच बांध सेल्फी ले रहे थे (The youths were taking selfies while standing on the boat.)। सेल्फी लेते समय संतुलन बिगड़ने से वे पानी डूब गये (He drowned in water due to loss of balance while taking selfie.)।

सेज पुलिस थाना अधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि रविवार को चार युवकों ने वट बांध में नाव की सवारी कर रहे थे। बांध के बीच में जाकर एक युवक सेल्फी लेने के लिए खड़ा हुआ तो नाव का संतुलन बिगड़ गया। जिससे नाव डूब गई। डूबते हुए युवकों ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस और आपदा प्रबंधन दल को सूचना दी।

नाव चालक तैरकर बाहर आ गया। पुलिस और आपदा प्रबंधन दल के सदस्यों ने डूबे हुए तीन युवकों के शव बाहर निकाल लिए हैं। मृतकों में सुरेश गुर्जर, रमेश व रतन शामिल है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि नाव चालक ने मछली पकड़ने के लिए बांध में नाव उतारी थी। बांध पर सैर करने गए तीन युवाओं ने उससे बात की और पैसों का लालच दिया। इस पर नाव चालक ने तीनों युवकों को नाव में बिठा लिया। बांध के बीच में जाकर एक युवक खड़ा होकर सेल्फी लेने लगा तो नाव का संतुलन बिगड़ गया और यह हादसा हो गया।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चौकीदार ने चोर समझकर पकड़ा, वो निकला पत्नी का हत्यारा, पुलिस के सामने खोला ऐसा राज!

Rajasthan : आदिवासी लड़कियों की तस्करी का बड़ा खुलासा, महाराष्ट्र और गुजरात हो रही है सप्लाई