in

अच्छे घर में शादी का झांसा देकर पड़ोसी पति-पत्नी ने युवती को दो बार बेचा, अलग-अलग शहरों में होता रहा रेप

अच्छे घर में शादी का झांसा देकर पड़ोसी पति-पत्नी ने युवती को दो बार बेचा, अलग-अलग शहरों में होता रहा रेप

हनुमानगढ़। राजस्थान की लड़की को उत्तर प्रदेश में बेचने और गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और एससी/एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

रिपोर्ट में पीड़िता ने पीलीबंगा में पड़ोस में ही रहने वाली उर्मिला उर्फ रचना और उसके पति मनोज कुमार पर उत्तर प्रदेश में बेचने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि दोनों उसे एक महीने पहले अच्छे घर में शादी करवाने का बहाना बनाकर यूपी ले गए थे। उन्होंने पीड़िता को बबलू नाम के युवक को बेच दिया। कितने में बेचा यह मालूम नहीं है। बबलू ने पीड़िता को कई दिनों तक किसी अज्ञात स्थान पर रखा, जहां लगातार दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने बताया कि मैं उनके चंगुल से भागने की फिराक में रहती थी, लेकिन वो सभी मेरी ऊपर नजर रखते थे। मैंने उनके सामने हाथ जोड़ी, दया की भीख मांगी फिर भी नहीं जाने दिया। इसके बाद उर्मिला और मनोज ने पीड़िता को कमल नाम के युवक के हवाले कर दिया। कमल रिश्ते में उर्मिला का भाई है। कमल ने भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट भी की।

पुलिस ने बताया कि 15 मार्च को युवती घर से लापता हो गई थी। देर रात तक जब वह नहीं लौटी तो घर वालों की चिंता बढ़ी। पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी उर्मिला और मनोज भी उसी दिन से लापता थे। 16 मार्च को परिवार वालों ने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पड़ोसी पति-पत्नी पर शक गहराता जा रहा था। पुलिस ने उर्मिला के फोन का कॉल डिटेल खंगाला तो लोकेशन उत्तर प्रदेश में मिला। परिवार वाले पुलिस के साथ वहां पहुंचे तो युवती मिली और पूरे घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्ररम्भ कि है। नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है। रावतसर के सर्किल ऑफिसर रणवीर मीणा पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं, महिला से भी पूरी घटना की जानकारी ली जा रही है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बारां : ट्यूबवेल की मोटर निकालते वक्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई मशीन, करंट से 2 सगे भाइयों की मौत

जेल में तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती बंदी बिस्तर से उठकर फरार, पास के बेड पर सोते रहे दो पुलिस कर्मी