in

चूरू : आधी रात को पति ने गंडासी से पत्नी का गला काट नृशंस हत्या कर दी, सुबह छत पर मिली लाश

चूरू : आधी रात को पति ने गंडासी से पत्नी का गला काट नृशंस हत्या कर दी, सुबह छत पर मिली लाश

चूरू। जिले के दूधवाखारा थानार्न्तगत गांव लादड़िया में पति द्वारा पत्नी के चरित्र पर शक (Suspect of wife’s character by husband in village Ladadia) के चलते 32 वर्षीय महिला की गंडासी से गला काटकर नृशंस हत्या (Woman brutally murdered by strangulation) कर दी। दूधवाखारा पुलिस को मृतका मुकेश का शव घर की छत पर लहुलुहान हालत में पड़ा (The dead body of Mukesh was found lying dead on the roof of the house) मिला।

आरोपी पति ने पत्नी के गले पर धारदार हथियार से 2-3 जोदार वार किए हुए थे जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सीओ व एएसपी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने आरोपी पति अमीलाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मृतका के शव का दूधवाखारा सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव पीहर पक्ष के हवाले कर दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला पत्नी के चरित्र पर शक के चलते हत्या करना माना जा रहा है। पीहर पक्ष ने पति अमीलाल, जेठ महेन्द्र, जेठानी व गिरधारी नाम के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार राजगढ़ के गांव गागड़वास निवासी मृतका के पिता शिवलाल मेघवाल ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी कि मुकेश की शादी 15 साल पहले लादडिया गांव के अमीलाल के साथ हुई थी।

अमीलाल उसकी बेटी के साथ आए दिन लड़ाई-झगड़ा करता था। इस वजह से उसकी बेटी मुकेश 2 महीने से पीहर आई हुई थी। 23 मई को ही वह अपने ससुराल लादडिया आई थी। आज 25 मई को सुबह 7 बजे के करीब मुकेश की परिवार में बहन सुनीता ने सूचना दी कि रात को मुकेश की उसके पति अमीलाल ने कुल्हाड़ी से मारपीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बीकानेर : Lab technician कोरोना जांच रिपोर्ट देने के बदले रिश्वत 1600 रूपये लेते ACB ने किया गिरफतार

चोरी के डर से 40 गांवों में कुओं पर लग रहे ताले, पानी की किल्लत