in

मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं, कॉन्स्टेबल पर रेप का आरोप लगा नहर में कूदी महिला

मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं, कॉन्स्टेबल पर रेप का आरोप लगा नहर में कूदी महिला

श्रीगंगानगर। जिले के मटीली राठान थाने के एक पुलिस कांसटेबल ने एक महिला की जिंदगी को इस कदर नरक बना दी कि उसने जिंदगी के बजाय मौत को गले लगाना बेहतर समझा (A police constable made a woman’s life so hell that she thought it better to embrace death than life)। अपनी मौत से पहले जारी किए गए वीडियो में महिला ने आरोपी कांस्टेबल की करतूत बताई और नहर में कूदकर अपनी जान दे दी (In the video released before the death, the woman told the handicap of the accused constable and jumped into the canal and gave her life.)।

महिला ने वीडियो में बताया कि कांस्टेबल मनीराम चैहान ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया। इससे तंग आकर वह जान दे रही है।

मृतक महिला का वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी राजन दुष्यंत ने आरोपी कांस्टेबल मनीराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश देते हुए उसे निलंबित कर दिया। वहीं, आरोपी कांस्टेबल पर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। इधर आरोपी कांस्टेबल मौके से फरार हो गया।

दरअसल, ये मामला केसरी सिंहपुर कस्बे के वार्ड नंबर 15 का है, यहां रहने वाली एक महिला ने एफ माइनर नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। उसका शव गांव से आगे नहर से बरामद किया गया था, मृतका तीन बच्चों की मां थी।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के पति की शिकायत पर पुलिस थाना मटीली के कांसटेबल मनीराम पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में पति ने बताया कि उसके और उसकी पत्नी के साथ सिपाही मनीराम का विवाद चल रहा था, इससे वह परेशान रहने लगी थी। इसी कारण उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

महिला ने मरने से पहले जारी किए गए वीडियो में कहा कि, मैं बस आज अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं, सॉरी मम्मी, पापा, भैया, भाभी सबको आज मैं छोड़ कर जा रही हूं। मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं क्योंकि मरने की वजह सिपाही मनीराम चैहान और उसकी पत्नी दोनों है। सिर्फ और सिर्फ उसकी वजह से ही वह आत्महत्या कर रही है। महिला ने आरोप लगाया कि मनीराम चैहान ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया।

इधर वीडियो जारी होने और महिला का शव नहर से बरामद होते ही करणपुर डीएसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं, पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

गौरतलब है कि मृतका ने मरने से पहले बनाए अपने वीडियो को आरोपी कांस्टेबल मनीराम को भी भेजा था, तभी से आरोपी कांस्टेबल फरार है। पति के एफआईआर दर्ज कराने के बाद कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। परिजनों के बयान और वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही कांस्टेबल मनीराम की तलाश की जा रही है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अलवर : जमीन विवाद में दो पक्ष में खूनी संघर्ष, एक जने की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या

भीलवाडा : सौतेली मां और पिता ने दो मासूम बच्चों को हंटर से पीटा, बाल कल्याण समिति ने बचाया