in

बीकानेर : बजरी के ट्रेलर से टकराई बोलेरो, चार जनों की मौत, सात व्यक्ति हुए घायल

बीकानेर : बजरी के ट्रेलर से टकराई बोलेरो, चार जनों की मौत, सात व्यक्ति हुए घायल

बीकानेर। जिले के जामसर के पास शुक्रवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में चार जनो की मौत (Four killed in road accident) हो गई है। जबकि सात लोग घायल हो गए (seven people injured)। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही जामसर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा (The injured were sent to the trauma center) गया है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे बोलेरो केम्पर और बजरी से भरा एक ट्रेलर आमने-सामने टकरा गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो में सवार करीब दस सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला ने बाद में दम तोड़ दिया। इसके अलावा छह घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया गया। इनमें भी दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायलों को निजी वाहनों से बीकानेर के लिए रवाना किया। घायल व मृतक नोखा के भाटों के बास के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

सभी घायल नोखा इलाके के निवासी हैं और हनुमानगढ़ से वापस लोट रहे थे, वापसी के वक्त में ये हादसा हो गया। हादसे में सरोज (30), प्रभु (35) और मूलाराम (37) की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया है। वहीं घायल हेम सिंह (23), तीजा देवी (32), नेनूराम (78), अश्विनी (12), भूमिका (6), महावीर शामिल हैं।

हादसे में बोलेरो का ऊपरी हिस्सा पूरा क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि बजरी से भरा ट्रेलर भी पलट गया। काफी भारी ट्रेलर के बोलेरो की टक्कर से पलटने का सभी को आश्चर्य हो रहा है। जामसर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नागौर : बकरियां चराने गए दो भाईयों शव तालाब में तैरते मिले, पुलिस के पहुंचने से पहले परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

डूंगरपुर : केश लेकर बैंक जारहे पेट्रोल पंप के सेल्समैन से चार लाख रुपए से अधिक की लूटे, पुलिस जांच शुरू