in

चुरू : छोटी बहन ने आक्रोश में ली बड़ी बहन की जान, पुलिस ने वारदात का खुलासा कर किया गिरफतार

चुरू : छोटी बहन ने आक्रोश में ली बड़ी बहन की जान, पुलिस ने वारदात का खुलासा कर किया गिरफतार

चुरू। जिले के सरदारशहर (Sardarshahr) के एक घर में 4 दिन की बेटी के साथ सो रही प्रसूता की हत्या (maternity murder) के मामले का पुलिस ने खुलासा किया (Police disclosed the matter) है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की छोटी बहन को गिरफ्तार किया (Arrested the younger sister of the deceased on the charge of murder) है।

भानीपुरा थाने के भोजासर बड़ा गांव में 10 जून को दोपहर अपने घर में सो रही प्रसूता की हत्या हुई थी। बड़ी बहन मंजू की धारदार हथियार से सिर में चोट मारकर उसकी छोटी बहन रचना स्वामी ने ही हत्या कर दी।

दरअसल 2015 में मनीराम स्वामी ने अपनी दो लड़की मंजू और रचना की शादी पांडूसर के सुरेंद्र और अमित स्वामी के साथ की थी। मंजू पीहर और ससुराल में सब की चहेती थी, जबकि छोटी बहन रचना दुबली पतली थी और घर का काम कम करती थी। जिसके कारण मंजू को सभी पसंद करते थे। मंजू और अपने पति अमित को शक कि निग़ाह से देखती थी।

वारदात के दिन मंजू और रचना अपने बच्चों के साथ घर के अंदर कमरे में सो रही थी। सोने से पहले मंजू और रचना में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसे बाद रचना ने पास में पड़ी लोहे की शब्बल से हमला कर दिया। जिस कारण मंजू की मौत हो गई। पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए मामले का खुलासा किया है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

डूंगरपुर : केश लेकर बैंक जारहे पेट्रोल पंप के सेल्समैन से चार लाख रुपए से अधिक की लूटे, पुलिस जांच शुरू

उदयपुर : मनचले युवक ने की युवती से छेड़छाड़, बीच सड़क चप्पलों से पिटाई…