in

चूरू : देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने मारी रेड, बेरंग लौटी टीम, राजस्थान सरकार लिखी एक संदिग्ध कार सीज

चूरू : देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने मारी रेड, बेरंग लौटी टीम, राजस्थान सरकार लिखी एक संदिग्ध कार सीज

चूरू। जिले में देह व्यापार की सूचना (Prostitution information in the district) पर शहर के एक होटल में छापा मारने पहुंची पुलिस की टीम (Police team arrived to raid the hotel) को बेरंग वापस लौटना पड़ा। डीएसपी ममता सारस्वत के नेतृत्व में कोतवाली और रतननगर थाना (Kotwali and Ratannagar police station under the leadership of DSP Mamta Saraswat) पुलिस की टीम एक होटल में कार्रवाई करने पंहुची थी। मुखबीर कि सूचना पर वहां पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। पुलिस के इस ऑपरेशन की फेल होने की वजह भी विभाग के ही किसी आदमी की ओर से सूचना को लीक करना बताया जा रहा है।

कारवाई के दौरान पुलिस को होटल के रिकार्ड मेंटेन में संदिग्धता पाए जाने पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। होटल के बाहर एक राजस्थान सरकार लिखी हुई कार मिली जिसे पुलिस ने सीज कर लिया।

पुलिस की ओर से सीज की गई राजस्थान सरकार लिखी बोलेरो कार भी पुलिस ने संदिग्ध मानी जा रही है। जिसके शीशे पर ब्लैक फिल्म चड़ी हुई थी। सूत्रों की माने तो सीज की गई कार अवैध गतिविधियों के संचालन के काम मे ली जा रही थी।

शहर में ऐसे दर्जनों होटल और कैफे हैं जिनकी पुलिस के उच्च अधिकारियों को लंबे समय से शिकायत मिल रही है। इन होटलों और कैफे में अवैध गतिविधियां संचालित होने की लगातार शिकायते मिलने के बावजूद इन पर कोई कारवाई नहीं हो रही है। जबकि महिला थाने में दर्ज हुए दुष्कर्म के कई मामलों में इन होटल और कैफे में ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बारां : नॉनवेज खाकर हड्डियां घर से बाहर नाली में फेंकी तो दो परिवारों में हुआ लाठी-भाटा, संघर्ष में एक की मौत, 4 घायल

नागौर : दो परिवारों में विवाद और मारपीट के मामले दुसरे पक्ष पर कार्यवाही करने को लेकर टंकी पर चढ़ी युवती, रात 1बजे नीचे उतरी जब अधिकारियों ने आश्वासन दिया