in

चुरू : बेवफा प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या, महिला व सहयोगी गिरफतार, एक बालअपचारी निरुद्ध, अन्य आरोपी फरार

चुरू : बेवफा प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या, महिला व सहयोगी गिरफतार, एक बालअपचारी निरुद्ध, अन्य आरोपी फरार

चुरू। जिले में गुरुवार सुबह गांव सातड़ा में सड़क किनारे शव (Roadside dead body in Satara) मिलने के मामले में पुलिस ने चंद घंटों में ही खुलासा (reveal) करते हुए हत्या कि वारदात को अंजाम देने वाली मृतक कि प्रेमिका व सहयोगी को गिरफतार (The girlfriend and associate of the deceased who committed the murder have been arrested) कर एक बालअपचारी को निरुद्ध किया है। जबकि महिला का पति अभी फरार है।

रतनगनगर थानांतर्गत गांव रामदेवरा निवासी 22 वर्षीय युवक रामवतार की उसकी प्रेमिका और उसके पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी, जिसको बुधवार रात वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस ने जांच के बाद आरोपी प्रेमिका ममता और उसके पति के दोस्त सुभाष न्योल को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में लिप्त एक बालअपचारी को भी निरुद्ध किया है। ममता का पति अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

प्राप्त जानकारी अनुसार, पुलिस को सातड़ा गांव में सड़क किनारे युवक का शव पड़ा मिला, जिसपर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद मामले की जांच प्रारम्भ की। चूरु एसपी नारायन टोगस द्वारा गठित पुलिस टीम के अनुसंधान में सामने आया कि मृतक युवक का गांव की ममता से करीब 3-4 वर्षों से प्रेम प्रंसग चल रहा था, उसके बाद प्रेमिका की शादी गांव सातड़ा में दीपचंद के साथ हो गई, लेकिन दोनों का मिलना जुलना जारी था।

दीपचंद को जब इस बात का पता चला तो उसने ममता के साथ साजिश रच कर ममता से फोन करवाकर युवक रामावतार को गांव सातड़ा के पास बुधराम के खेत में बनी ढाणी में रात को बुलाया। इसमे पहले से मौजूद ममता, उसके पति और तीन चार अन्य ने रामवतार के साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर घायल हो गया, उसके बाद गंभीर घायल ने दम तोड़ दिया।

हत्या में शामिल अभियुक्ता ममता जांगिड़, सुभाष न्यौल निवासी सातड़ा को गिरफ्तार किया गया तथा नाबालिग को निरुद्ध किया और 24 घंटों में ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। हत्या में शामिल ममता के पति सहित अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करौली : तालाब नुमा गडडे में डूबने से 4 बच्चों की मौत, इनमें दो बालिकाएं भी शामिल

राजस्थान : सरकार की नीतियों के कारण प्रदेश अब रेपिस्तान कहा जाता है, कांग्रेस ने की ऐसी स्थिति – पूजा कपिल मिश्रा