in

बीकानेर : खींवसर के निकट कार के ऊपर गिरा एक ट्रॉला, 5 लोगो की मौत, 3 घायल, गमी में शामिल होकर लोट रहे थे

बीकानेर : खींवसर के निकट कार के ऊपर गिरा एक ट्रॉला, 5 लोगो की मौत, 3 घायल, गमी में शामिल होकर लोट रहे थे

बीकानेर। नागौर जिले के खींवसर के पास NH 62 पर शनिवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगो की मौत हो गयी। गमी में शामिल होकर घर लौट रहे परिवार की कार के ऊपर एक ट्रॉला गिर गया। ट्रॉला के नीचे दबने से बीकानेर के स्क्रेप व्यापारी उबेद की मां, पत्नी और दो बेटियों के साथ बुआ के बेटे की मौत हो गई। वहीं उबेद और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है जिनका पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज किया जा रहा है।

बीकानेर के गजनेर रोड पर कबाड़ का बडा गोदाम चलाने वाले जफर अपने तीन बेटों जुनैद, उबेद और आसिफ के साथ रहते हैं। तीनों ही बेटों की शादी जोधपुर शहर में की है। इन्हीं में से एक समधी के घर में किसी की मौत होने पर सभी अलग-अलग गाड़ियों में जोधपुर गए। शोक व्यक्त करके रात को ही घर लौटने के लिए करीब शाम आठ बजे करीब रवाना हुए थे। रास्ते में एक ट्रॉला उनकी कार पर आकर गिरा।

कार में जफर का पूरा परिवार था। उनकी पत्नी अमातुलआला 60साल, अपने पोते-पोतियों के साथ बैठी थी। पीछे बैठी अमातुलआला पर ही ट्रॉला गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दादी की गोद में उबेद की दोनो बेटियां अलीजा 3 साल थी और पास में यमना 12साल बैठी थी। इन दोनों ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। जफर का एक भांजा फरहान 30 साल भी अपनी मामी के साथ ही बैठा था। फरहान पैशे से वकील था। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हुई है।

अपनी पत्नी व दो बेटियों को खो चुके उबेद खुद एक बेटे के साथ पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती है। रात को उसका सीटी स्कैन करवाया गया तो गंभीर चोट होने का पता चला। महज 35 साल के उबेद को इस घटना ने पूरी तरह से झाकझोर कर रख दिया। वो कभी अपनी बेटियों के बारे में पूछ रहा है तो कभी पत्नी के बारे में। उबेद का बेटा अमार 4साल भी इसी अस्पताल में भर्ती है। जफर के एक और पुत्र मोहम्म्द आसिफ का आठ साल का बेटा फहजान भी गंभीर रूप से घायल है। पुरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पाली : पति की प्रेमिका को पत्नी ने बीच सड़क जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

हनुमानगढ़ : रोडवेज बस और कार की भीषण टक्कर में 4 लोगों की मोके पर हुई दर्दनाक मौत