in ,

बीकानेर के नोखा में क्रूजर और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत में 11 की मौत, 7 जने घायल

बीकानेर के नोखा में क्रूजर और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत में 11 की मौत, 7 जने घायल

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर के नोखा और नागौर जिले के श्री बालाजी गांव के बीच बालाजी थाना क्षेत्र में मंगलवार अल सूबह हुए एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही ओर 3 जनो की हॉस्पिटल की ओर ले जाते हुए मौत हो गई। मृतको में 8 महिलाएं और 3 पुरुष बताएं गये है। ये सभी लोग रामदेवरा में दर्शन करने के बाद देशनोक करणी माता के दर्शन कर मध्य प्रदेश जा रहे थे ।

जानकारी के मुताबिक बीकानेर जोधपुर राजमार्ग पर नोखा नागौर के बीच स्थित श्री बालाजी गांव के पास एक क्रूजर और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इनमें कई लोगों के शव क्रूजर जीप में ही फंसे रहे। हादसे के दौरान स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि 12 सीटर क्रूजर जीप में 18 लोग सवार थे।

बीकानेर के नोखा में क्रूजर और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत में 11 की मौत, 7 जने घायल

दुर्घटना में 7 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें नोखा और बीकानेर के अस्पताल में रेफर किया गया है। क्रूजर में सवार सभी मध्यप्रदेश के सज्जनखेड़ाव दौलतपुर के निवासी हैं। जिला नोखा नागौर की पुलिस मौके पर पहुंची है और घायलों को अस्पताल रवाना किया है।

सीएम गहलोत ने व्यक्त की शोक संवेदनाएं

हादसे के बाद सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक संवेदनाएं व्यक्त की है । उन्होंने लिखा कि नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में एमपी लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है ।

खबर में अपडेट के लिए बने रहे …..

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बाड़मेर: एक युवक को बंधक बनाकर 70 लाख रूपये फिरौती की मांग, आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

देवली : पुजारी की मौत के बाद ब्राह्मण समाज ने जताया आक्रोश, धरना लगाकर की यह मांग