in

अजमेर : ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, उछलकर आया ट्रेलर के नीचे मौके पर हुई युवक की मौत, पत्नी घायल

अजमेर : ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, उछलकर आया ट्रेलर के नीचे मौके पर हुई युवक की मौत, पत्नी घायल

अजमेर। जिले के सरवाड़ के निकट अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर ट्रेलर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी घायल हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में पुहंचाया, इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी केे अनुसार, सोमवार को ताजपुरा निवासी सत्यनारायण जाट अपनी पत्नी न्याली देवी के साथ बाइक पर अपने गांव से केकड़ी सामान की खरीदारी करने जा रहा था। इसी दौरान जगपुरा से आगे सामने से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे न्याली देवी उछलकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी और वह घायल हो गई। जबकि सत्यनारायण उछलकर ट्रेलर के टायर के नीचे आ गया। टायर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही अजमेर उप जिला प्रमुख हगामी लाल जाट, सरवाड़ पूर्व पालिका अध्यक्ष अजय पारीक, नगर कांग्रेस महामंत्री रामस्वरूप प्रजापति, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रधान धाकड़, सोजीराम धाकड़ आदि मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलने पर थाना एएसआई रामकुंवार पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

पुलिस ने शव को सरवाड़ सामुदायिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया और मामले की जांच की जा रही है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शिक्षक संघ सियाराम ब्लाॅक पीपलू के प्रथम अध्यक्ष बने दिनकर विजयवर्गीय

जोधपुर : नाबालिग को डरा धमकाकर किया दुष्कर्म, बीच बचाव करने आई छोटी बहन से भी की छेड़छाड़ और मारपीट