in

दूनी के डाटुन्दा गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली प्रेशर के अचानक डाऊन हो जाने से ट्रोली व चेचिस की चपेट में आने से एक युवक की हुई मौत

दूनी के डाटुन्दा गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली प्रेशर के अचानक डाऊन हो जाने से ट्रोली व चेचिस की चपेट में आने से एक युवक की हुई मौत

टोंक/दूनी,(शिवराज मीना/हरीशंकर माली)। जिले के दूनी तहसील क्षेत्र के घाड थाना क्षेत्र के डाटुन्दा गांव में गुरूवार की शाम को ट्रैक्टर-ट्रॉली के ट्रोली प्रेशर के अचानक डाऊन हो जाने से ट्रोली व चेचिस की चपेट में आने से एक युवक की दबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घाड थाने के एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की शाम को थाना क्षेत्र के डाटुन्दा गांव निवासी 22 वर्षीय बंटी पुत्र छीतर मीणा अपने खेत पर खाद की ट्रॉली को खाली कर रहा था। खेत में खाद खाली करने के दौरान ट्रोली का लीवर ऊंचा करके ट्रॉली को नीचे से देख रहा था, इस दौरान ट्रॉली के पंप का लीवर अचानक फेल हो गया, जिससे लीवर फेल हो जाने के कारण युवक के ट्रैक्टर ट्रॉली और चेचिस के बीच में दबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के समय खेत पर कोई नहीं था, शाम को उसकी मां मवेशी भैसे लेकर लौटी तो उसने ट्रॉली के चेचिस के नीचे उसके पुत्र को दबा हुआ देखा तो उसके होश हवास उड गए, उसके चिल्लाने पर पड़ोसी खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे। मृतक को दुनी अस्पताल लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। घटना की जानकारी मिलते ही दूनी थाने से थानाधिकारी नाहर सिंह मीणा भी अस्पताल के मुर्दाघर पहुंचे। वहीं मृतक के भाई ने घाड थाने में मामला दर्ज कराया है तथा इस दर्दनाक घटनाक्रम से परिजनों सहित डाटुन्दा गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

निजी शिक्षण संस्थानों के संचालकों ने अर्धनग्न होकर व रैली निकाल विरोध प्रदर्शन के बाद CM के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन

ब्यावर के श्री प्रसन्न गणपति मंदिर में चोरों ने लगाई सेंध, 2 दानपेटियों पर किया हाथ साफ, लोगों में आक्रोश