in

खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे से लगी टक्कर, बाईक सवार दो युवक गम्भीर हुए घायल

टोंक/अलीगढ़, (शिवराज मीना/विजयसिंह मीना)। टोंक-सवाईमाधोपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 116 पर पचाला के पास तिबारा व बालाजी के बीच पन्चर होने से हाईवे पर खडी खाद की ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे से टक्कर लगने से बाईक सवार दो जने गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सवाईमाधोपुर व बाद में हालत गम्भीर होने पर दोनों को जयपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रवांजना डूंगर थाना पुलिस के कुश्तला पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई फैयाज खान की जानकारी के अनुसार बीती सोमवार रात्रि नौ बजे करीब टोंक जिले के अलीगढ़ कस्बा निवासी फरीद (32) पुत्र अहमद अली व शाहरुख (24) पुत्र खाजू खां बाईक पर सवार होकर सवाई माधोपुर से अपने घर अलीगढ़ आ रहे थे। इस दौरान हाईवे मार्ग पर पचाला व कुश्तला के बीच बालाजी के पास हाईवे पर खाद की ट्रैक्टर-ट्रॉली पिन्चर होकर खडी हुई थी और आसपास कोई उजाला नहीं था। बाईक सवार दोनों युवक सवाईमाधोपुर से आ रहे थे, जो अचानक से ट्रैक्टर-ट्रॉली को हाईवे पर देखकर भ्रमित हो गये, जिससे बाईक असंतुलित होकर हडभडाहट में खडी ट्रॉली से जा भिडी। जिससे बाईक सवार दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।

जिसकी सूचना पर राहगीर मनकेश मीना बिशनपुरा, रामखिलाड़ी मीणा सहित आसपास के अन्य लोगों द्वारा एम्बुलेंस सहित पचाला पुलिस चौकी को सूचित किया। लेकिन घटना स्थल रवांजना डूंगर थाना क्षेत्र में होने के कारण सूचना पर कुश्तला पुलिस चौकी प्रभारी मय स्टाफ के मौके पर पहुंचे और दोनों गम्भीर घायलों को एम्बुलेंस द्वारा ईलाज के लिए सवाई माधोपुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से घायलों की हालत गम्भीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया, जिनका जयपुर एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में उपचार जारी है।

वहीं घटना के बाद रवांजना डूंगर थाना कुश्तला चौकी पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली व घायलों की क्षतिग्रस्त बाईक को जप्त कर पुलिस सुरक्षार्थ कुश्तला चौकी में खडा करवाया गया है। मामले में पुलिस द्वारा जांच जारी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भीलवाड़ा: पुलिस और सीबी सीआईडी ने 560 किलो गांजा पकड़ा, 4 तस्कर गिरफतार

हिरन को जिन्दा निगल गया विशालयकाय अजगर, वायरल हो रहा वीडियो