in ,

सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दो अन्य गम्भीर घायल

टोंक/देवली, (शिवराज मीना/मोहनलाल बैरवा)। जिले के देवली शहर के समीप सावर मार्ग पर रविवार रात हुए एक सड़क हादसे में बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में दो अन्य गम्भीर घायल हुए है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक नन्दकिशोर पुत्र अम्बालाल कीर सहित घायल रोहित पुत्र अर्जुन सिंह मीणा व प्रवीण पुत्र जयसिंह मीणा है। तीनों युवक नापा का खेड़ा थाना सावर जिला अजमेर निवासी है। दरअसल तीनों युवक रात के वक्त बाईक पर सवार होकर देवली से नापा का खेड़ा की ओर जा रहे थे। इस बीच मुंशीपुरा चौराहे के समीप वहां से गुजर रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद तीनों जने काफी देर तक मौके पर ही घायल होकर अचेतावस्था में पड़े रहे।

anjred

वहीं सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने लोगों की मदद से तीनों गम्भीर घायल युवको को देवली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर चिकित्साकर्मियों ने नन्दकिशोर को मृत घोषित कर दिया गया। वही़ रोहित और प्रवीण की स्थिति को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया। इनमें रोहित को एंबुलेंस के जरिए कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोहित के दो जगह से पैर फ्रैक्चर हुआ है। जबकि प्रवीण को देवली स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है।

eedratar

ग्रामीणों ने बताया कि यह हादसा करीब रात 12 बजे हुआ। इधर, शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखवा दिया गया है। जिसका पुलिस ने सोमवार को पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। जानकारी के अनुसार घटना के बाद टक्कर मारने वाली कार को हनुमाननगर पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को भी जप्त कर थाने में रखवाया गया है। वहीं मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कार और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत में तीन भाई और एक दोस्त की मौत, चारों कार चलाना सीखने निकले थे

सवाई माधोपुर-मित्रपुरा के मानपुर गांव में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी