in

AJMER : जायरीन के जत्थे को तस्कर ने मारी टक्कर, एक की मौत 4 घायल, आरोपी को पुलिस नेे धर दबोचा

अजमेर। अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह  (Dargah of Khwaja Garib Nawaz in Ajmer) में चादर पेश करने जा रहे जायरीन के जत्थे (A group of pilgrims going to present the chadar) को एक कार चालक ने टक्कर मार दी (hit by a car driver) । इस हादसे में एक जायरीन की मौत (One Jairin died in the accident) हो गई है। जबकि 4 जने गंभीर घायल (4 people seriously injured) हुए है। पुलिस (Police) ने कार सवार को डोडा पोस्त तस्करी (doda poppy smuggling) के आरोप में गिरफतार किया (arrested) है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस की जीप को अपने पीछे आते देख तस्कर ने कार को अनियंत्रित तरिके से भगानी शुरू कर दी। इस दौरान बेकाबू कार ने वहां से गुजर रहे जत्थे पर गाड़ी चढ़ा दी। इस हादसे में एक जायरीन की मौत हो गई। पुलिस ने एसयूवी कार बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अजमेर महावीर सर्किल चौराहे से अलसुबह नागपुर और रायपुर के जायरीनों का जत्था चादर लेकर दरगाह जा रहा था, इसमें सैकड़ों लोग शामिल थे। जत्थे के पीछे पुलिस की जीप थी। इस दौरान तेज गति से आई एसयूवी कार ने जायरीनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक जायरीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः-पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ की बड़ी कार्यवाही, 3 भट्टियां, 600 लीटर वाश नष्ट

हादसे के बाद भी कार चालक ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी में पुलिस को कार में डोडा पोस्त मिला। पुलिस कार चालक को पकड़ कर कोतवाली थाने ले गई है। बताया जा रहा है कि जिस कार का उपयोग तस्करी में किया गया था उसके आगे और पीछे नम्बर प्लेट भी नहीं था। इधर हादसे के बाद जायरीन में रोष व्याप्त हो गया। हादसे से गुस्साए जायरीन ने कार के शीशे तोड़ दिए। घायलों का जेएलएन अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक हादसे में शिकार हुए जायरीनों में नागपुर निवासी विक्की पारेख, दीपक मोजरकर, मोहम्मद ईशाक, इरफान और एक अन्य शामिल है।

एसपी विकास शर्मा सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली, इस पूरे प्रकरण की जांच गंज थाना पुलिस कर रही है। हादसे और तस्करी के मामले में एसपी विकास शर्मा ने बताया कि पकड़े गए तस्कर से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः-REET में पास कराने के लिए PWD में कार्यरत LDC ने रूपये लेकर दलालों को दिये 40 लाख, रिश्तेदारों ने बनाया दबाव तो दे दी जान

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दौसा: PWD सड़क निर्माण करने को तैयार, PHED लीकेज सूधाने के लिए राजी नहीं, सैकड़ों लीटर पानी रोजाना सड़कों पर बह रहा व्यर्थ

Inspection : संभागीय आयुक्त अजमेर ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय मालपुरा का किया निरीक्षण-जवानों ने दिया गार्ड ऑफ आनर