in

ब्यावर में दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो घायल, भारी पुलिस बल तैनात

अजमेर। जिले के ब्यावर में (जिले के ब्यावर में (In Beawar) रविवार को दो गुटों के बीच मामूली विवाद (Minor dispute between two factions) देखते ही देखते हिंसा में तब्दील (turn into violence) हो गया। यहां दर्जनभर से ज्यादा लोग लाठी डंडे लेकर सड़क पर उतर गए। इस बीच हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत (one person died in bloody clash) हो गई है। वहीं दो अन्य लोग घायल हुए (two other people injured) हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। क्षेत्र में तनाव की स्थिति (tension in the area) को देखते हुए तीन थानों से जाप्ता बुलाकर तैनात किया (Called Japta from three police stations and posted) है। तनाव की जानकारी मिलने के बाद अजमेर एसपी विकास शर्मा भी ब्यावर पहुंचे हैं। घायलों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल भिजवाया गया है।) 

दरअसल, विवाद उदयपुर रोड स्थित सब्जी मंडी में हुआ है। यहां एक व्यक्ति की सब्जी की दुकान है। यहां सुबह दुकान मालिक ने अपनी दुकान के सामने बाइक खड़ी की थी, रविवार की सुबह यहां से एक सब्जी से भरी जीप निकल रही थी। इसी दौरान जीप का बाइक को धक्का लग गया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। कहासूनी के दोरान हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोग लाठी सरिया लेकर सड़क पर आ गए।

दोनों गुटों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं अस्पताल में घायलों के पास भी लोगो की भारी भीड़ जमा होने लगी। इसे देखते हुए यहां पुलिस बल तैनात किया गया है।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है। अजमेर एसपी विकास शर्मा भी ब्यावर पहुंचे हैं। सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा भी जमीनी हकीकत का जायजा ले रहे हैं। क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही घटना स्थल के आस-पास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जाएगा। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करौली बवाल पर SIT टीम करेगी जांच, जानें कैसे है हालात, कब हटेगा कर्फ्यू, पूरा अपडेट

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या: प्रदर्शनकारियों ने हाईवे किया जाम, बस को लगाई आग, आरोपियो कि गिरफ्तारी की मांग