in

AAP Rajasthan :- पंजाब में जीत के बाद अब राजस्थान में संगठन को मजबूत करने की तैयारी में आप

Jaipur. पंजाब (Punjab) में जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) राजस्थान में संगठन को मजबूत करने की तैयारी में है। बता दे की 2023 में आप राजस्थान (Rajasthan) में विधानसभा चुनाव लडेगी। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस दोनो पार्टियों की मिलीभगत बताते हुए राजस्थान से जड़ से उखाड़ने का दावा किया है। इसके साथ साथ कांग्रेस (Congress) पर हमला बोलते हुए ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी से नहीं, बल्कि खुद से लड रही है।

राजस्थान (Rajasthan) में अगले साल होने जा रहे चुनावो की तैयारियों को लेकर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जयपुर में पत्रकारों से वार्ता कर चुनाव लड़ने का ऐलान किया। सिंह ने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली के विजन पर राजस्थान (Rajasthan) में चुनाव लडा जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत दर्ज हुई है।

जब झाड़ू चलती है तब तिनका भी नहीं बचता और पंजाब में ऐसा ही हुआ। कैप्टन अमरिंदर सिंह, चन्नी, सिद्दू जैसे दिग्गज चुनाव हार गए। जिस दल का लोग मजाक उड़ाते थे, आज उसी दल की 2 राज्यों में सरकार है। दिल्ली के केजरीवाल (Kejriwal) का शिक्षा, फ्री बिजली, पानी के मॉडल की चर्चा पूरे देश में हो रही है। पार्टी के विस्तार को लेकर कुछ राज्यों का चयन किया है, जिसमें राजस्थान भी शामिल है। राजस्थान में दिल्ली के विधायक विनय मिश्रा को चुनाव प्रभारी बनाया है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि भारत माता की जय हमारे लिए केवल नारा नहीं, हमारी आस्था है। जब रोजगार मिलेगा, पानी मिलेगा, शिक्षा मिलेगी, तब ये नारा पूरा होगा। संजय सिंह ने ये भी स्पष्ट किया कि कांग्रेस बीजेपी से बागी पुराने चेहरों पर पार्टी चुनाव नहीं लडेगी, बल्कि नए चेहरों पर भरोसा जताएगी। उनका कहना था कि राजनीति में नए लोगों को लाना ज्यादा फायदा है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हुस्न के जाल में फंसा “मिस्टर राजस्थान”, अश्लील तस्वीरें और ब्लैकमेलिंग की चौका देने वाली कहानी – CityNewsRajasthan

धारीवाल के बयान पर गुंजल का पलटवार, माफी मांगने से दूर नहीं होगी जीवन भर की परेशानी- गुंजल