in ,

राजस्थान: गहलोत और पायलट में बड़ी नज़दिकी, दोनो ने साथ किया नाश्ता, एक ही हेलीकॉप्टर में सवार होकर भरी उड़ान


बूंदी। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बूंदी जिले के कापरेन से राजस्थान कांग्रेस के लिए एक सुःखद खबर (A good news for Rajasthan Congress from Kapren) भी सामने आई है, लंबे समय से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच की दूरियां धीरे-धीरे कम होती नजर आ रही (The distance between Chief Minister Ashok Gehlot and former Deputy Chief Minister Sachin Pilot seems to be reducing gradually.) है। आज रविवार को कापरेन में प्रदेश कांग्रेस के यह दोनों नेता एक साथ फिर नजर आए, इतना ही नहीं दोनों नेताओं ने आपसी मतभेद भुलाकर एक साथ  अल्पहार किया, भारत जोड़ों यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट राहुल की मौजूदगी में एक साथ थिरके और एक ही हेलीकॉप्टर में एक साथ शिमला के लिए रवाना हुए। 

राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि कांग्रेस अब एकजुट होकर सत्ता वापसी के लिए मैदान में आने के लिए खड़ी हो रही है, दोनों नेता मतभेद भुलाकर राहुल गांधी के निर्देश पर कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हो गए हैं और उन्होंने प्रदेश के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मतभेद भुलाकर कांग्रेस की मजबुती एवं देश की एकता के लिए एकजुट होने का संदेश दिया है।

दोनों नेताओं के साथ आने से कार्यकर्ताओं में भी उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है, अब दोनों ही खेमे से जुड़े कार्यकर्ता आपस में मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए जुड़ने का मन बना चुके हैं, अगर यह एकता लंबे समय तक बनी रही तो कांग्रेस को निश्चित रूप से इसका फायदा होगा। 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

राजस्थानी अंदाज में राहुल गांधी ने चलायी बैलगाड़ी, खड़े रहकर कबड्डी खेल को देखा

भारत जोड़ो यात्रा ने फिल्म रिलीज़ कर बेरोज़गारी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा