in ,

कोटा: मामूली बात पर मैकेनिक राजेश की हत्या करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार आरोपी को आगरा से किया गिरफतार

कोटा। शहर के उद्योग नगर थाना इलाके के प्रेम नगर इलाके में मैकेनिक राजेश कुमार बैरवा की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन आरोपी कोटा से ही गिरफ्तार हुए हैं, जबकि चौथे फरार आरोपी को आगरा से पकड़ कर शहर पुलिस कोटा लेकर आई है।

उद्योग नगर थाना अधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि राजेश कुमार बैरवा की हत्या के मामले में उसके दोस्त विनोद कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें यह बताया कि राजेश कुमार बैरवा अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में कहासुनी उसकी कुछ लोगों से हो गई। इसके बाद सामान्य गाली-गलौच और कहासुनी के के दौरान 2 युवकों ने मैकेनिक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवक राजेश कुमार बैरवा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक ने एमबीएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। 

मामले में नितेश वाल्मीकि और मलखान लोधा पर चाकू से वार कर हत्या करने का आरोप लगाया गया था। अनुसंधान में सामने आया कि घटनास्थल पर नितेश और मलखान के साथ साथ 2 अन्य लोग भी शामिल थे। जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। ऐसे में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। नितेश वाल्मीकि, मलखान लोधा, योगेश बैरवा और विष्णु उर्फ शूटर को गिरफ्तार किया है। इस हत्या में शामिल नितेश के पर 8 मुकदमे गुमानपुरा और कुन्हाड़ी थाने में पहले से दर्ज हैं। जिनमें मारपीट, नकबजनी, चोरी, हत्या का प्रयास और अवैध हथियार के मामले शामिल है। विष्णु और मलखान के खिलाफ भी एक-एक मुकदमा दर्ज है।

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

राजसमंद : भतीजे ने चाचा को पीटा, तोड हाथ-पैर और हत्या कर हुआ फरार

बारां: आरपीएफ हेड कांस्टेबल ने क्वार्टर में खाना बनाने आई महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी निलंबित