in , ,

हनीट्रैप का मामला: बूंदी निवासी पति-पत्नी सहित बिचोलिया गिरफतार, 3 लाख नगद, 15 लाख का चेक भी किया बरामद

जयपुर/बूंदी। शहर के तिरुपति विहार निवासी विवाहित महिला, उसका पति और एक बिचोलिया को हनीट्रैप व ब्लेकमेलिंग के मामले (Honeytrap and blackmailing cases) में जयपुर की संजय सर्किल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला दोस्ती के नाम पर एक युवक को लम्बे समय से ब्लैकमेल कर रही थी। बूंदी निवासी आरोपी महिला प्रिया बिल्या उर्फ प्रिया शर्मा, उसका पति विवेक शर्मा व बिचोलिया शिवराम निवासी नयागांव महुआ दोसा को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी महिला व बिचोलिया के कब्जे से 3 लाख रूपये नगद व 15 लाख का चेक व स्टांप भी बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि आज सूचना मिली की एक महिला और दो तीन आदमी किसी से हनीट्रैप के मामले में पैसे का लेनदेन कर रहे हैं। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर सेकंड धर्मेंद्र सागर एवं सहायक पुलिस उपायुक्त व्रत कोतवाली जयपुर उत्तर के निर्देशन में मोहम्मद शफीक पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी संजय सर्किल के नेतृत्व में टीम का गठन कर मय विशेष टीम मौके पर पहुंचे।

 जानकारी करने पर पता चला कि एक महिला प्रिया के साथ उसका पति विवेक और एक बिचोलिये ने मिलकर हिमांशु मीणा से दोस्ती की। हिमांशु दोसा जिले के नया गांव का निवासी है। इन सभी को थाने लाकर पुछताछ की। इनके संबंध हुए या नहीं इसके बारे में जानकारी कर रहे है। 

जिसमें सामने आया कि तीनो ने मिलकर बूंदी के सब रजिस्ट्रार कार्यालय में तैनात रहे हिमांशु मीणा से दोस्ती कर अपने जालमें फंसाया। लड़की युवक को एसएमएस कर ब्लैकमेल करने लगी, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर हिमांशु मीणा ने बूंदी से अपना स्थानांतरण अलवर करा लिया। आरोपी प्रिया व उसके पति के मोबाईल नंबर को युवक ने ब्लोक कर दिये। लेकिन महिला उक्त युवक को तलाश करते हुए उसके घऱ नयागांव दोसा जा पहुंची और युवक के परिजनो को धमकाया। इस बीच गांव के ही एक व्यक्ति शिवराम ने बिचोलिया की भूमिका निभाते हुए मामले को सेटलमेंट करने की बात कही। उसके बाद पीडित युवक के पिता घनश्याम जो एसएमएस में कार्यरत् पर दबाव बनाया कि तुम्हारी नोकरी खराब कर देगें। तब पीडित युवक के पिता ने बारगेनिंग की। इस पर 18 लाख में सौदा तय हुआ।

 लड़के के पिता ने कहा कि इतनी रकम नगद नहीं है कुछ नगद दे देता हूं शेष चेक से दे दूंगा। जिस पर बिचोलिये ने लडके के पिता कि गारंटी लेते हुए कहा कि चेक की रकम में बाद में मैं इनसे दिलवा दंूगा। लड़के के पिता का कहना है कि उन्होने ये पैसे ब्याज से किसी से उधार लिए थे। इस बीच इन्होने उसे मेटरो स्टेशन के पास बुलाया जहां लड़के के पिता को लगा कि ये पैसे देने के बाद भी ये लोग ब्लेकमेल नही करे इसकी क्या गारंटी है। इसपर उन्होने पुलिस को इतला दे दी। इतला पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां महिला प्रिया के द्वारा लिखा एक एग्रीमेंट पीड़ित लड़के के पिता के पास मिला जिसमें लड़की ने एसएमएस कर धमकाने व ब्लेकमेलकर पैसे वसूलने कि बात लिखी थी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रिया, उसका पति व बिचोलिये को गिरफतार कर लिया है। मामले में अनुसंधान जारी है। 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दौसा : लालसोट तहसील में कोरोना कहर, 48 संक्रमित मरीज मिले, डिडवाना में सरकारी विद्यालय के 11 छात्र भी हुए संक्रमित

चाइल्ड पोर्नाेग्राफी के आरोप में युवक गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर बच्चों के अश्लील वीडियो किया था शेयर