in

Ajmer जिला प्रमुख के पति ने SI से किया दुष्कर्म, शादी का दिया झांसा, ASP समेत 12 के खिलाफ केस दर्ज

भीलवाड़ा। पूर्व भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा (Former BJP leader Bhanwar Singh Palada) पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप (Accused of raping on the pretext of marriage) लगाते हुए महिला SI ने भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज (Case registered in Pratap Nagar police station of Bhilwara city) कराया है। रिपोर्ट में अजमेर निवासी पलाड़ा सहित 12 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें नागौर के पूर्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) संजय गुप्ता भी शामिल हैं। पीड़ित एसआई का आरोप है कि भीलवाड़ा पुलिस लाइन (Bhilwara Police Line) स्थित उसके क्वार्टर पर भंवर सिंह पलाड़ा ने साल 2018 से 2021 तक कई बार शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया है। इसके सबूत महिला के पास हैं। महिला मूल रूप से अजमेर के मसूदा की रहने वाली है।

प्रताप नगर पुलिस के अनुसार, भीलवाड़ा के पुलिस लाइन में रहने वाली एसआई ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में भंवर सिंह के ड्राइवर रविंद्र, पीए किशन पुरी, बॉडीगार्ड करण, बजरंग, विजय, संग सा, मनीषा, धीरज, महिला कॉन्स्टेबल रश्मि, नागौर के एएसपी संजय गुप्ता व शिव बन्ना का नाम भी शामिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 रिवॉल्वर की नोंक पर जबरन किया दुष्कर्म, फिर दिया शादी का झांसा
पीडिता ने बताया कि उसने वर्ष 2018 में पलाड़ा से ट्रांसफर के लिए नागौर के तत्कालीन एएसपी संजीव गुप्ता (The then ASP Sanjeev Gupta) के कहने पर सम्पर्क किया था। विधानसभा चुनाव के दौरान भंवर सिंह पलाड़ा एसआई के पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर पर आया। रिवॉल्वर दिखाकर दुष्कर्म (rape by showing revolver) किया। विरोध जताने पर शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद कई बार अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

पीडिता बताया जान का खतरा, मिल रही धमकियां 
पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अप्रैल 2021 में वह जोधपुर गई थी। जहां भंवर सिंह पलाड़ा व अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। उसके फोटो को वायरल करने की धमकी दी थी। इसके बाद से पीड़िता के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि उसे डर है कि उसकी हत्या की जा सकती है। उसे गंभीर मामले में फंसाया जा सकता है। इसके चलते पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

मामले की जांच शाहपुरा एएसपी चंचल मिश्रा को दी
भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि महिला सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में मुख्य आरोपी भंवर सिंह पलाड़ा के साथ 12 लोगों के नाम दर्ज हैं। इनमें एक एएसपी का नाम भी शामिल है। इस पूरे मामले की जांच शाहपुरा एएसपी चंचल मिश्रा करेंगी (Shahpura ASP Chanchal Mishra will investigate the matter)। चंचल मिश्रा इससे पहले आसाराम के मामले में जांच कर चुकी हैं।

भाजपा से निष्कासित हैं पति-पत्नी
दुष्कर्म के आरोपी पूर्व भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा की पत्नी सुशील कंवर पलाड़ा। दोनों को भाजपा ने पिछले साल 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। वर्तमान में सुशील कंवर अजमेर की जिला प्रमुख हैं। इन्हे बागी होकर अजमेर जिला प्रमुख का चुनाव लड़ने और जीतने के बाद भाजपा ने सुशील कंवर पलाड़ा और उनके पति भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। भंवर सिंह भाजपा की टिकट से विधायक का चुनाव भी लड़ चुका है। इसकी पत्नी सुशील कंवर पलाड़ा विधायक भी रह चुकी हैं।

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Honeytrap में फंसाने की धमकी देकर पांच साथियों ने कॉल कर मांगे 40 लाख, Blackmail करने वाली महिला गिरफ्तार, नहीं देने पर कराया दुष्कर्म का मामला दर्ज

अवैध संबधो में रोड़ा बना Teacher, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, नींद की गोली देकर किया बेहोश, गला दबाकर मारा, कार से फेंका शव