in

बाड़मेर: spa Center पर जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने युवक को बौगस ग्राहक बनाकर भेजा, 2 युवती व संचालक गिरफतार

बाड़मेर। बालोतरा पुलिस सर्किल (Balotra Police Circle) इलाके में चल रहे एक स्पा सेंटर (spa center) पर पुलिस उपाधीक्षक धनफुल मीणा (Deputy Superintendent of Police Dhanful Meena) के नेतृत्व में बड़ी कार्यवाही (big action) को अंजाम देते हुए यहां से दो लड़कियों और स्पा सेंटर संचालक को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया (to two girls and the spa center operator Arrested under PETA Act) है। शहर के नया बस स्टैंड स्थित स्पा सेंटर (Spa center located at the new bus stand of the city) पर यह कार्यवाही की गई है। जहां दिल्ली और जोधपुर से लाई लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था (Prostitution was being done from girls brought from Delhi and Jodhpur.)।

2 girls and the operator arrested

बालोतरा पुलिस उप अधीक्षक धनफुल मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की शहर के बस स्टैंड पर स्थित एक स्पा सेंटर संचालक बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार का कारोबार करता है। सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही को अंजाम देने के लिए बोगस बनाकर स्पा सेंटर पर भेजा। जहां नई दिल्ली की रहने वाली लड़की ने बोगस ग्राहक से शारीरिक संबंध बनाने के लिए डिल की। डिल होने के बाद पुलिस द्वारा भेजे गयें बोगस ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस ने स्पा सेंटर कार्यवाही करते हुए बोगस ग्राहक के जरिए लड़की को दिए गए हस्ताक्षर शुधा नोट भी बरामद कर लिए। 

यह भी पढ़ेः-Senior IAS उषा शर्मा ने मुख्य सचिव का पदभार ग्रहण किया, कहा- वे आमजन के दर्द को भली भांति समझती है

पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक प्रवीण मेघवाल निवासी बालोतरा जिला बाड़मेर, नई दिल्ली और जोधपुर की रहने वाली दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीटा एक्ट में कार्यवाही की है।

यह भी पढ़ेः-Honeytrap में फंसाने की धमकी देकर पांच साथियों ने कॉल कर मांगे 40 लाख, Blackmail करने वाली महिला गिरफ्तार

 डीएसपी धनफुल मीणा ने बताया कि पुलिस जब कार्यवाही करने पहुंची तो वहां देवाराम गोदारा नामक एक युवक खड़ा हुआ था जिसने स्पा सेंटर संचालक को फोन करके कहा कि पुलिस आ रही है स्पा सेंटर का शटर बंद कर दें। उस समय  डीएसपी मीणा खुद मौके पर ही मौजूद थे। उक्त युवक ने डीएसपी को अपने आप को किसी रेड्डी संस्था का पदाधिकारी बताते हुए बात करने का प्रयास किया। डीएसपी धनफुल मीणा ने कहा कि उक्त मामले में पुलिस गहराई से जांच कर रही है। रेड्डी संस्था के पदाधिकारी देवाराम गोदारा की संलिप्तता के बारे में भी पुलिस जांच कर रही है।

वहीं, बालोतरा में स्पा सेंटर से पुलिस कार्रवाई में पकड़ी गई एक लड़की को लेकर एक और बात सामने आई है। उक्त युवती ने बाड़मेर में कॉलेज प्रोफेसर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया था तथा पहले भी पीटा एक्ट में पकड़ी जा चुकी है। 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Martyrs Day : शहीदों के त्याग एवं बलिदान से ही देश को आजादी मिली – परसादी लाल मीना

RPSC के कार्यवाहक अध्यक्ष बने जसवंतसिंह राठी, अक्टूबर 2020 से सदस्य