in

हुस्न के जाल में फंसा “मिस्टर राजस्थान”, अश्लील तस्वीरें और ब्लैकमेलिंग की चौका देने वाली कहानी – CityNewsRajasthan

 Jaipur :- इस हसीना ने हुस्न का ऐसा जाल फेंका कि मिस्टर राजस्थान (Mister Rajasthan) भी इससे बच नहीं सके। बॉडी बिल्डिंग(Body Building) में प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपना लोहा मनवाने वाले अनीस कभी मिस्टर राजस्थान का ताज अपने सिर पर पहन चुके हैं। लेकिन 30 साल की एक लेडी डांसर (Lady Dancer) ने ना सिर्फ उन्हें ब्लैकमेल किया बल्कि उनसे पैसे भी ऐंठे। हसीना के हुस्न, अश्लील तस्वीरें और ब्लैकमेलिंग(Blackmailing) की यह कहानी बेहद चौंकाने वाली है।

जयपुर की संजय सर्किल थाना पुलिस (Police Station Sanjay Circle) ने जब राधा नाम की एक लड़की को पकड़ा तब वो पुलिस के सामने बिफर-बिफर कर रोने लगी। लेकिन उसकी आंसुओं के पीछे एक ऐसी कहानी छिपी थी जिसे जानने के बाद शायद ही उसकी करतूतों पर किसी को भरोसा होगा। सबसे पहले आपको इस युवती के बारे में बताते हैं। 

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख के मुताबिक गिरफ्तार युवती राधा उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर(Bulandshahr) के कलंदगढ़ी खुर्जा की रहने वाली है। फिलहाल वो अजमेर रोड(Ajmair Road) स्थित गुरुकृपा अपार्टमेंट में रहती है। राधा अपने पति से अलग हो चुकी है। राधा ने कुछ वक्त पहले मेट्रो(Metro) में भी काम किया था। बताया जाता है कि वो एक लेडी डांसर(Lady Dancer) भी है और डांस क्लास भी चलाती है। मंगलवार को वो एक कैब लेकर चांदपोल पहुंची थी।

अब जरा आप यह भी जान लीजिए कि राधा पर कितने गंभीर आरोप हैं। जयपुर के रहने वाले अनीश से राधा की मुलाकात साल 2016 में हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद साल 2021 में अनीश ने बॉडी बिल्डर चौम्पियनशिप जीतकर मिस्टर राजस्थान का खिताब अपने नाम कर लिया। लेकिन करीब 2 साल पहले राधा ने अनीश से दोस्ती तोड़ दी। जिस साल अनीश ने मिस्टर राजस्थान का खिताब जीता उसी साल उसकी शादी किसी अन्य लड़की से हो गई।

जब राधा को अनीश की शादी का पता चला तब उसने अनीश को ब्लैकमेल करने का फैसला कर लिया। राधा ने अनीश के साथ अपने पुराने अश्लील फोटो को इसके लिए अपना हथियार बनाया। इन फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर राधा ने अनीश(Anish) से करीब 5 लाख रुपये लिये। इसके बाद राधा(Radha) ने अनीश से 20 लाख रुपये की डिमांड कर डाली।

इधर अब अनीश समझ चुका था कि वो एक हसीना के हनीट्रैप में घिर चुका है। इसके बाद अनीश ने सीधे पुलिस से संपर्क कर अपनी कहानी बताई। इसके बाद राधा एक होटल के पास पीड़ित से 50 हजार रुपए कैश और 19.50 लाख रुपए के तीन चेक लेते पकड़ी गई। 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कुचामन सिटी में खांडल विप्र समाज का होली स्नेह मिलन समारोह हुआ आयोजित

AAP Rajasthan :- पंजाब में जीत के बाद अब राजस्थान में संगठन को मजबूत करने की तैयारी में आप