in

ऑनर किलिंग : युवती के भाई ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, लड़की के 2 भाई समेत पांच गिरफ्तार

बांसवाड़ा। जिले में ऑनर कीलिंग का मामला (Honor Keeling case) सामने आया है। यहां भाई ने जब अपनी बहन को प्रेमी के साथ मुलाकात करते देखा (When brother saw his sister meeting with lover) तो वह आपा खो बैठा। उसे ये बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने युवक की पीट-पीटकर हत्या (young man beaten to death) कर दी।

पुलिस के अनुसार, मामला बांसवाड़ा के रेंगनिया गांव का है। यहां 26 साल का मनोज सिंह अपनी प्रेमिका के कॉल करने पर उससे मिलने गया था। दोनों ने तय किया कि खेत में मुलाकात कर लेंगे। इस दौरान युवती के भाई मोनू ने बहन को प्रेमी से मिलते देख लिया।

इसके बाद आपा खो चुका युवती का भाई सोनू घर आया और उसने घरवालों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद लड़की के परिवार वाले लाठी-डंडे लेकर खेत में पहुंच गए। वहां युवक और युवती को देखा तो उनका पारा 7वें आसमान पर पहुंच गया।

युवती के परिवारवालों ने मनोज को घेरकर लाठियों से पीठना शुरू कर दिया। ज़्यादा खून निकलने से मनोज की मौत हो गई। थोड़ी देर बाद गांव का सरपंच मौके पर पहुंचा, जिसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मनोज का निर्वस्त्र शव मौके पर पड़ा था। वहीं पुलिस ने इस मामले में लड़की के बयान के आधार पर उसके दो सगे भाई, चाचा और दो चचेरे भाई समेत 5 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है। मृतक के घरवालों की ओर से 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अलवर के पूर्व जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया, RAS अशोक सांखला और एक दलाल 5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बीकानेर : पिकअप ने कार को मारी जोरदार टक्कर, दंपती और मासूम सहित 3 की मौत