in

राजस्थान : दलित युवक का प्राइवेट पार्ट काटा और शव को सड़क पर फेंका, गर्दन पर भी किया वार…

बीकानेर। जिले के श्रीडूंगरगढ़ बेनिसर गांव के पास (Near Sridungargarh Benisar village of the district) सड़क किनारे एक दलित युवक की निर्मम हत्या (ruthless murder of a dalit youth on the roadside) कर फेंकने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फेल गयी है। बदमाशों ने मृतक का गुप्तांग काट दिया (miscreants cut off the genitals of the deceased) और हत्या कर सड़क पर फेंक दिया (murdered and thrown on the road)। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एसएफएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

रविवार सुबह ग्रामीणों ने एक युवक का शव सड़क के किनारे उल्टा पड़ा हुआ देखा तो ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की जांच की तो पाया कि युवक का गुप्तांग काटा गया है। साथ ही गर्दन के आस पास भी चोट के निशान मिलें हैं। पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या हत्या का मामला मानते हुए एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया और आस पास के क्षेत्र में सुराग जुटाने के प्रयास किए। पुलिस द्वारा मृतक कि तलाशी लेने पर उसकी जेब मे आधार कार्ड मिला। जिससे उसकी पहचान लखासर निवासी 34 वर्षीय युवक कुशाल मेघवाल के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचित करके बुलाया जिन्होने शव की पहचान की। 

पुलिस ने शव को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। युवक की निर्मम हत्या के बाद से क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश है। मृतक के परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने पर अड़े रहे।  
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अलवर में दर्दनाक सड़क हादसा: पति, पत्नी और बेटी की मौत, बेटा हुआ गंभीर घायल

जयपुर कांग्रेस मुख्यालय पर जन सुनवाई में पहुंचे शिक्षक, तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानान्तरण की मांग