in ,

कुएं में मिले 2 मासूमों, 3 विवाहिताओं समेत 5 शव, बाहर निकाला तो देखने वालों की रूह कांप गयी

जयपुर। जिले के दूदू कस्बे 3 दिन पूर्व दूदू से लापता तीन विवाहित सगी बहने और दो बच्चों के शव 72 घंटे बाद दूदू के सुखी तलाई के पास बरामद (The bodies of three married real sisters and two children were recovered after 72 hours near Sukhi Talai of Dudu.) हुए हैं। इन पांचों के शव एक कुएं से बरामद (Bodies of five recovered from a well) हुए हैं। बताया जा रहा है कि इनमें दो बहनें गर्भवती थीं। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं। एक के बाद एक जब पांचों के शव कुएं से बाहर निकाले तो पुलिस की भी रूह कांप गई (soul trembled)। देखने वालों की भी आंखें छलक पड़ी।

दूदू कस्बा निवासी कालू उम्र 27 वर्ष, ममता देवी 23 वर्ष, कमलेश 20 वर्ष अपने दो मासूम बच्चों के साथ ससुराल दूदू मीना मोहल्ले से अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बाद मीणा समाज के लोगों ने पूर्व चेयरमैन फूलचंद मीणा के नेतृत्व में दूदू थाने में महिलाओं की बरामदगी की मांग को लेकर थाने पर धरना दिया था। समझाइश के बाद तीन दिन का अल्टीमेटम भी दिया था। जिसके बाद पुलिस चार दिनों से लापता महिलाओं को तलाश रही थी। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली, जिसमें तीनों बहनें अपने बच्चों के साथ दूदू कस्बे के नरेना सड़क पर एक चिकित्सालय के सीसी फुटेज में दिखीं थीं।

शव पांचों के शव दूदू के सुखी तलाई के पास बरामद बरामद होने के बाद मीणा समाज के लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल पुलिस छानबीन कर आगे की जांच में जुट गई है। 

जयपुर ग्रामीण एसीपी मनीष अग्रवाल ने 10 टीमें गठित कर सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी। अब शनिवार को लापता महिलाओं व बच्चों के शव कुंए में मिले है। दूदू सीआई चेतराम डागर समेत पुलिस के आलाधिकारियों कि मौजुदगी में पांचों शवों को कुंए से निकालने की कार्यवाही की गई है। वहीं पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या की आशंका जता रही है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भरतपुर : गाली दी और कहा पानी की टंकी से लटका दूंगा, भाजपा नेता जगत सिंह ने अधिकारी को मंच पर बुलाकर कही ये बात

बारां : जल जीवन मिशन के कार्यो में अधिकारी समन्वय से कार्य कर गति लावें- जिला कलक्टर