in ,

नागौर में सूरत और मुंबई से लड़कियां लाकर किया जा रहा था ऐसा काम, एक मिस्डकॉल से खुल गई पोल

नागौर। जिले के बड़ी खाटू में नागौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया (Nagaur police busted sex racket taking major action) है। बड़ी खाटू थाना क्षेत्र के छापरी गाँव स्थित एक ढाणी में पुलिस ने एक घर में दबिश देकर 6 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया (Police arrested 6 youths after raiding a house) है। पुलिस की टीम ने जैसे ही दबिश दी कि तीन युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालात में मिले (Three young men and women met in objectionable circumstances)। पुलिस ने यह कार्रवाई स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर की है। जायल वृताधिकारी रामेश्वरलाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि छापरी गांव की ढाणी में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

जानकारी मिलने के बाद वहां पर पुलिस ने वहां बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। घर के अंदर अवैध सेक्स रैकेट की एक्टिविज चल रही थी। बोगस ग्राहक बने टीम के पुलिसकर्मी ने सिंग्नल के रूप में मिस्ड कॉल किया और पुलिस टीम ने इशारा मिलते ही तुरंत ही वहां रेड मार दी। पुलिस की अचानक छापेमारी से इलाके में  हड़कंप मच गया। आपत्तिजनक स्थिति में लड़के-लड़कियां इधर उधर भागने लगे। हालांकि, पुलिस की तत्परता से सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने घर का मेन दरवाजा बंद कर दिया था। ऐसे में युवक- युवती इधर उधर भाग नहीं पाए।

पुलिस ने बाताया कि घर के अंदर से तमन्ना सेख निवासी सूरत, मिनाज निवासी मुंबई, मंगतुराम बावरी, इस्माइल मोहम्मद, मनोज कुमार मेघवाल, रामेश्वरलाल मेघवाल को गिरफ्तार किया है। ढाणी में बने इस मकान में बाहर से लड़कियां बुलाकर यहां देह व्यापार का अवैध धंधा किया जा रहा था। पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की है और 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यहां से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है। हालांकि घर के मालिक है घासीराम उर्फ घेवरराम गुर्जर अभी फरार है। पुलिस के मुताबिक, कमरे में बाहर से लड़कियां लाकर यह धंधा चलाया जा रहा था। 
 

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्रा का दावा- कांग्रेस के 8 और 4 अन्य विधायक करेंगे क्रॉस वोटिंग

जोधपुर में फिर बवाल, दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पत्थराव, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात