in ,

जयपुर में शादी का झांसा देकर फैशन डिजाइनर से दुष्कर्म, कपड़ा शोरूम मालिक ने किया शोषण, मामला दर्ज

जयपुर। राजधानी जयपुर (capital jaipur) में 23 वर्षीय फैशन डिजाइनर युवती से दुष्कर्म (fashion designer girl raped) का मामला सामने आया है। शादी का वादा कर कपड़ा शोरूम मालिक ने ढाई साल में कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया (The cloth showroom owner raped the girl several times in two and a half years by promising marriage)। इसके बाद दूसरी युवती से शादी कर ली। इसकी जानकारी लगने पर युवती जब ने विरोध दर्ज करवाया तो जान से मारने की धमकी दी गई। आखिरकार युवती ने शनिवार देर शाम दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस उप अधीक्षक आलोक सैनी मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह फैशन डिजाइनर है। साल, 2019 से जयपुर के वैशाली नगर स्थित गांधी पथ पर वह फ्लैट किराए पर लेकर रह रही है। सीतापुरा के एक कंपनी में फैशन डिजाइनिंग का काम करती थी। इस दौरान रामगंज निवासी जिशान से उसका परिचय हुआ। दोनों की दोस्ती बढ़ी। जिशान का कपड़ों का शोरूम है। युवती का आरोप है कि जिशान एक दिन उसके फ्लैट पर आया। बातचीत के दौरान शादी करने का प्रस्ताव रखा। शादी का वादा कर जिशान ने उसके साथ दुष्कर्म किया। ढाई साल में कई बार दुष्कर्म किया गया। अंतिम बार इस साल मई माह में एक होटल में बुलाया और बातचीत करने के बहाने दुष्कर्म किया।

इस बीच, पीड़िता को पता चला कि जिशान ने मुंबई में दूसरी युवती से शादी कर ली है। इस पर उसने जिशान से बात की तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इस पर पीड़िता ने शनिवार को शहर के करणी विहार पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। 
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सूखी भिंडी की सब्जी खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, दो बच्चों की मौत, चार की हालत गंभीर

झालावाड : एक ही रात में हुई सिलसिलेवार पांच चोरी की वारदातें, गहने और नगदी सहित घरेलू सामानो पर किया हाथ साफ