in ,

Teacher’s blind murder : बेटी ही पिता की हत्या की मास्टरमाइंड, सुपारी देकर करवाई वारदात, प्रेमी सहित 5 गिरफतार


कोटा। कोटा ग्रामीण के बूढ़ादीत थाना पुलिस ने बिसलाई गांव में सरकारी विद्यालय के शिक्षक के ब्लाइंड मर्डर का पर्दापाश (Blind murder of government school teacher exposed) कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में अध्यापक राजेन्द्र मीणा की पुत्री शिवानी, प्रेमी अतुल मीणा सहित 5 लोगों को गिरफ्तार (5 people including Shivani, lover Atul Meena, daughter of teacher Rajendra Meena arrested for murder) कर लिया।

एसपी कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि बूढादीत निवासी नन्दकिशोर मीणा ने दी रिपोर्ट में बताया कि पुत्र राजेन्द्र मीणा सरकारी अध्यापक है। उसका मकान सुल्तानपुर में है। विद्यालय की छुट्टियां होने से पिछले एक महिने से वह गांव में रह रहा था। 25 जून को वह स्कूल जाने के लिए घर से तड़के 3 बजे करीब निकला था। आधे घंटे बाद उसने फोन कर बताया कि उसके साथ 5-7 लोगों ने मारपीट कर दी। इस पर वह और किशनलाल मौके पर पहुंचे तो राजेन्द्र खून से लथपथ पड़ा था। लगातार खून बहने से उसकी मौत हो गई। इस रिपार्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया था।

पुलिस अनुसंधान में हत्या में परिवार व रिश्तेदारों की संलिप्तता सामने आई। इसके बाद मृतक शिक्षक की पुत्री शिवानी व प्रेमी अतुल मीणा ने पूछताछ में बताया कि पिता राजेन्द्र शराब पीने का आदि था। नशे की लत के कारण उस पर लाखों रुपए का कर्जा था। रुपए मांगने आए दिन लोग उसके घर पर आते थे। मृतक अपनी पत्नी से कर्जे के पैसे चुकाने के लिए कहता था। मृतक ने एक मकान अपनी पत्नी के नाम सुल्तानपुर में बना रखा था। लाखों के कर्ज को चुकाने के लिए मृतक राजेन्द्र अपने मकान को बेचने की फिराक में था। इस कारण दोनों में कई बार अनबन भी हुई थी। मृतक की नशे की लत एवं लाखों के कर्ज से मृतक की पुत्री शिवानी काफी परेशान थी। इस कारण शिवानी ने अपने पिता से बोलना बंद कर रखा था। जब मकान बेचने की बात का पता शिवानी आक्रोशित हो गई और प्रेमी को सारी बताई।

दोनों ने मिलकर हत्या की योजना बना ली। प्रेमी अतुल मीणा ने शिवानी से कहा कि वह अकेल राजेन्द्र की हत्या नहीं कर सकता इसके लिए 6-7 लोगों को साथ लेना पड़ेगा। इसके लिए रुपए उनकों रुपए देने पडेंगे। इस पर शिवानी ने अतुल को 50 हजार रुपए दिए। रुपए मिलने पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। शिवानी ने प्रेमी अतुल को 24 जून को पिता के स्कूल जाने की बात फोन पर बताई। इसके बाद आरोपियों ने बिसलाई में वारदात की योजना बनाई और 25 जून को तड़के तीन बजे सुल्तानपुर जाते समय राजेन्द्र मीणा पर हमला कर दिया।

पुलिस ने हत्या के आरोप में बिसलाई हाल सुल्तानपुर निवासी शिवानी (19), नापाहेड़ा हाल विनोबाभावे नगर कोटा निवासी अतुल उर्फ सेंटी मीणा (20), बारां जिले के सुंदलक निवासी ललित मीणा (21), नांता कोटा निवासी विष्णु भील (21) व विजय सैनी (20) को गिरफ्तार कर लिया।

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करौली में मामूली कहासुनी में युवक पर हमला,धड़ाधड़ बाजार हुए बंद,मची अफरातफरी,अफवाह पर ध्यान नहीं देने और शांति बनाए रखने की अपील

जोधपुर : CRPF के जवान ने इंसास गन से खुद को मारी गोली हुई मौत, पत्नी व बच्चे को घर में बना रखा था बंधक