in ,

कोटा : शराब ठेकेदार पर फायरिंग से एक दिन पहले मंदिर के पुजारी से भी रूपये मांगे और कर दी गोलियो की बौछार, दो बदमाश डिटेन

कोटा। शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके के केशवपुरा में गुरुवार रात बाइक सवार दो बदमाश एक शराब ठेकेदार पर फायरिंग (Two miscreants riding bikes firing on a liquor contractor) करने के बाद फरार हो गए। इस वारदात में शराब ठेकेदार के पैर में गोली लगने से घायल (Liquor contractor injured due to bullet in his leg) हो गया। जिसका निजी अस्पताल में उपचार कराया गया। वहीं बुधवार रात को जवाहर नगर थाना इलाके की दुर्गा बस्ती में खड़े गणेश मंदिर (Khade ganesh temple) के पुजारी के मकान पर भी फायरिंग (Firing on priest’s house) की गई। फायरिंग से घर के दरवाजे पर कई छेद हो गए। पुलिस ने इन दोनो घटनाओं पर मामला दर्ज कर दो बदमाशो को देर रात डिटेन किया है। बदमाशों ने दोनो ही वारदात रूपयों कि मांग पुरी नही करने पर अंजाम दी है।

दादाबाड़ी थाना इलाके में (In Dadabari police station area) हुई वारदात के बारे में थानाधिकारी रामभरोसी मीणा ने बताया कि महावीर नगर निवासी दुर्गा सिंह धन्नू केशवपुरा चौराहे पर अंग्रेजी शराब का ठेका संचालित करता है। वह शाम 7 बजे करीब अपने ठेके पर बैठा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए। बदमाशों ने धन्नू से रुपए कि डिमांड की। धन्नू ने रुपए देने से इनकार किया तो एक बदमाश सुनील योगी ने उसके पैर पर फायर कर दिया और सुनील योगी व रोहन जागा फरार हो गए। धन्नू के पैर में गोली लगी। उसे तलवंडी स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गए, जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

उधर, सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक अंकित सहित थानाधिकारी रामभरोसी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

घटना पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घटनास्थल व आसपास लगे सीसी फुटेज खंगाले और बदमाशों की पहचान करते हुए नाकाबंदी के दौरान बदमाश सुनील योगी और रोहन जागा को डिटेन किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने दोनों ही स्थानों पर रुपयों के लिए फायरिंग की है मामले में अभी अनुसंधान जारी है।

बदमाशो ने इससे पहले बुधवार रात को जवाहर नगर थाना इलाके की दुर्गा बस्ती में (In Durga Basti of Jawahar Nagar police station area) खड़े गणेश मंदिर के पुजारी ओम सिंह के मकान पर कई राउंड फायरिंग की थी। फायरिंग से घर के दरवाजे पर कई छेद हो गए थे। पुलिस ने इस संबंध में भी हत्या का प्रयास और जबरन वसूली की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें पुलिस बदमाशो को तलाश रही थी इसी बीच दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया।

जवाहर नगर थाने के एएसआई कुंदन सिंह ने बताया कि घटना बुधवार देर रात की है. इस संबंध में रंगबाड़ी के खड़े गणेश मंदिर के पुजारी ओम सिंह ने देर रात मुकदमा दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि उनके घर पर नया गांव निवासी सुनील योगी बुधवार देर रात आया और घर पर मौजूद उनकी पत्नी और दो बेटियों को धमकाया। उसने कहा था कि वह फरारी काट रहा है और इसके लिए उसे पैसों की जरूरत है, पैसा नहीं देने पर वह जान से मार देगा। साथ ही उसने यह भी कहा कि रंगबाड़ी निवासी गोलू की हत्या करके जिसका आरोप भी हमारे ऊपर लगा देगा। इसके बाद वह चला गया और थोड़ी देर बाद एक अन्य युवक के साथ मोटरसाइकिल पर आया। इस दौरान उसने घर पर कई राउंड फायरिंग की। 

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एक कुर्सी पर दो अधिकारियो का दावा, कर्मचारी असंमजस में, एक सरकार के आदेश से, तो दूसरा कोर्ट के स्टे पर

सजधजकर तैयार हुई 12 साल की दुल्हन, 70 साल का दूल्हे ने बनाया ये प्लान, इसके बाद जो हुआ…….