in ,

जयपुर में 108 साल की महिला के काटे दोनों पैर, चांदी के कड़े लूटकर बदमाश हुए फरार

जयपुर। राजधानी जयपुर (Capital jaipur) में रविवार को दिल दहलाने वाली वारदात सामने आयी है। बदमाशों ने घर में घुसकर 108 साल की बुजुर्ग महिला के पैर काटकर चांदी के कड़े लूट लिए (Entering the house, cutting off the feet of a 108-year-old woman, robbed silver rings) और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद महिला बाथरूम में दर्द से तड़पती रही। घरवालों को एक घंटे बाद वारदात का पता चला।  38 दिन पुर्व ऐसी ही वारदात बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र के केवट नगर में वृद्ध महिला का पैर काटकर कड़ियां लूट कर ले जाने की हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी जयपुर के मीणा कॉलोनी गलतागेट निवासी जमुना देवी (108) अपनी बेटी गोविंदी और पोती ममता (22) के साथ रहती हैं। रविवार सुबह पांच बजे बदमाश उनके घर में घुस गए। आरोपी उन्हें घसीटते हुए बाथरूम में ले गए और दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए। बदमाशों ने बुजुर्ग महिला का मुंह दबा दिया, इस वजह से वह चिल्ला भी नहीं सकी।

बुजुर्ग महिला ने गले में सोने का जंतर भी पहन रखा था। इसे भी लूटने के लिए आरोपियों ने महिला के गले पर वार किया लेकिन किसी के आने के डर से बदमाश मौके से भाग गए। पीड़िता जमुना देवी की बेटी और पोती सुबह करीब छह बजे सोकर उठीं। उन्होंने देखा कि जमुना देवी अपने बेड पर नहीं है। घर में सारा सामान बिखरा हुआ था। ऐसे में दोनों ने जमुना देवी को तलाशना शुरू किया। वे बाहर के बाथरूम में गईं तो वहां जमुना देवी जमीन पर बेहोश मिलीं। महिला के दोनों पैर अलग कटे हुए पड़े थे। 

सूचना पर गलतागेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल की टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए। पुलिस को बाथरुम में धारदार बड़ा चाकू मिला है। अब पुलिस वारदात स्थल के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। महिला को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।
गौरतलब है कि 2 सितंबर को बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र के केवट नगर में  वृद्ध महिला का पैर काटकर कड़ियां लूट कर ले जाने की वारदात हुई थी। ऐसी ही वारदात जयपुर में सामने आने पर वारदात के आरोपियों की तलाश में जुटी बूंदी पुलिस भी तत्काल हरकत में आयी, जिसपर नैनवां डीएसपी योगेश जाट जयपुर पहुंचे और जयपुर में हुई वारदात को नैनवा में हुई वारदात से जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बता दें बूंदी में हुई इस वारदात को लेकर पुलिस की टीमें लगातार बदमाशो की तलाश में जुटी हुई है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

घटिया निर्माण : निर्माणधीन नाला पूरा बनने से पहले ही हुआ धराशायी, लोगो ने कि गुणवत्ता जांच कि मांग

जोधपुर में मिलादुन्नबी पर सूरपुरा बांध पर घूमने गए 5 युवक डूबे, 3 की मौत