in ,

राजस्थान के शिवजी राम यादव को मिली PHD डिग्री, शुभकानाओं का दौर जारी


टोंक। राजस्थान के टोंक जिले की शिव शिक्षा समिति राणोली के सचिव शिवजी राम यादव (Shivji Ram Yadav, Secretary of Shiv Education Committee Ranoli) को बाल संरक्षण के क्षेत्र में लंबे समय से उत्कृष्ट कार्य करने पर केलिफोर्निया पब्लिक यूनिवर्सिटी यूएसए (California Public University USA) द्वारा 3 सितम्बर शनिवार को डॉक्टर ऑफ फिलोसिफी (PHD) की डिग्री से नवाजा गया। यह कार्यक्रम गुड़गांव स्थित होटल लीला एम्बिंस (Hotel Leela Ambins in Gurgaon) में किया गया। 

विदित रहे कि यादव को बाल संरक्षण के क्षेत्र में पहले भी कई राज्य स्तरीय, राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुके हैं। हाल ही 14 नवंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पहला बाल संरक्षण पुरस्कार एवं 8 मार्च को महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश द्वारा इंदिरा महिला शक्ति पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। यादव को पीएचडी डिग्री मिलने पर संस्था परिवार एवं गांव के लोगों में खुशी का माहौल बना हुआ है। प्रदेश भर से दूरभाष एवं सोशल मिडिया के जरिए व व्यक्तिगत शुभकानाएं देने का सिलसिला जारी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बाड़मेर, गुड़ामालाणी में युवक के हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, – युवक के खिलाफ दर्ज है दुष्कर्म का मामला

बाड़मेर : मोकलसर पटवारी रेखा वैष्णव को जैसलमेर ACB की टीम ने 8000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार