in

हैवानियत : पत्नी का सिर ससुराल रख आया, बेटी की गर्दन और धड़ घर में छोड़ दो बच्चों को लेकर हुआ फरार

बिहार के मधेपुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना (A heart-wrenching incident from Bihar’s Madhepura) सामने आई है। जहां एक क्रूर पति ने हैवानियत की सारी हदें लांघते हुए अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बेटी का सिर धड़ से अलग (Wife and one and a half year old daughter beheaded) कर दिया। पत्नी के सिर को ससुराल में जाकर रख आया, जबकि पुत्री के सिर को घर में ही टेबल पर छोड़ अन्य दो बच्चों को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

श्रीनगर थाना इलाके के रामनगर महेश पंचायत की यह घटना है। जानकारी के अनुसार, पंचायत के वार्ड संख्या-1 निवासी मु. जिब्राइल ने परिवारिक विवाद को लेकर शुक्रवार की रात पत्नी मुरसुदा खातून और डेढ वर्षीय पुत्री जिया परवीन की हत्या कर दी। दोनों के सिर को धड़ से अलग कर दिया। हैवान ने अपनी बेटी के सिर को घर में ही टेबल पर रख दिया जबकि पत्नी के कटे हुए सिर को लेकर भर्राही इलाके में मछभखड़ा गांव स्थित अपने ससुराल पहुंच गया। वहां पत्नी के घर से 200 मीटर की दूरी पर बनी एक पुलिया पर सिर को रखकर वह फरार हो गया। अपने साथ वह अन्य दो बच्चों को लेकर भागा है।

शनिवार को अहले सुबह जब गांव की सड़क पुल पर लोगों ने महिला का कटा हुआ सिर रखा देखा तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। भीड़ के बीच ही मृतका के पिता ने सिर देखा तो उसे अपनी पुत्री के सिर होने का संदेह हुआ। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस बछभखड़ा गांव पहुंची और अनुसंधान में जुट गई है। कटे हुए सिर के नीचे एक पर्ची भी मिली, जिस पर कुछ लिखा हुआ था। पुलिस ने पर्ची के साथ सिर को कब्जे में ले लिया।

इस वारदात के बारे में जानकारी लगते ही थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ आरोपी जिब्राइल के घर पहुंचे। जहां देखा कि घर में महिला का धड़ पड़ा हुआ है। यही नहीं, एक कोने में मासूम बच्ची के सिर और धड़ अलग अलग पड़े हुए थे।  पुलिस ने मौके से आरोपी की मां नजीदा खातून को गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं हत्यारे का पिता शेख विदेशी वहां से भाग गया। हत्यारे ने ससुराल पक्ष के लोगों के व्हाट्सएप पर मर्डर का वीडियो और धमकी भरे शब्दों की रिकॉर्डिंग भी भेजी थी।

इस दिल दहला देने वाली घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया और शवों के पंचनामा कराने से रोकते रहे। मृतका के गायब दो बच्चों की बरामदगी की मांग कर रहे थे। पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

 

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कामयाबी की कहानी : कभी स्कूटर पर बेचा सामान, आज हैं 1.32 लाख करोड़ की कंपनी

भवानी मंडी में हर्षाेल्लास के साथ निकली शिव सवारी, हुआ हरिहर मिलन, झांकियां रही आकर्षण का केंद्र