in

एक ही युवक कर रहा था मां और बेटे से प्यार, दोनों को जमकर लूटा! 16 लाख लेकर हुआ फुर्र..

चीन के एक शातिर ठग ने मां और बेटे के साथ एक ही समय में डेटिंग की (A vicious thug from China dating mother and son at the same time)। फिर दोनों से करीब साढ़े सोलह लाख रुपए लेकर फुर्र (Furr with about sixteen and a half lakh rupees from both) हो गया। इस ठग का केवल सरनेम ‘सॉन्ग’ पता चला (Thug’s only surname ‘Song’ revealed) है। उसने पांच साल तक मां-बेटे को बेवकूफ बनाया।

‘सॉन्ग’, ‘जियांग और बेटे लि के साथ चीन की फेमस WeChat app पर बातें कर रहा था। वह चीन के गांसू प्रांत का रहने वाला बताया गया है।
‘सॉन्ग’ गर्लफ्रेंड जियांग से साल 2018 में मिला था। तब सॉन्ग ने जियांग से पूछा था कि क्या वो सिंगल हैं? इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ नंबर शेयर किए। महज कुछ दिनों के अंदर कपल ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। 

साल के अंत आते-आते ‘सॉन्ग’ ने गर्लफ्रेंड के बेटे लि के साथ भी डेटिंग शुरू कर दी। दरअसल, ‘सॉन्ग’ ने खुद को लि के सामने महिला के तौर पर पेश किया था। वह ऑनलाइन ही लि से बात करता था। 

इसी बीच ‘सॉन्ग’ ने जियांग के प्रति अपना प्यार जाहिर कर दिया था। सॉन्ग ने प्यार की आढ़ में जियांग से सवा आठ लाख रुपए मांगे और कहा कि उसे अपने कर्मचारियों को भुगतान करना है।  

‘सॉन्ग’ ने जियांग के बेटे को भी बेवकूफ बनाया, गर्लफ्रेंड बनकर बात कर रहे सॉन्ग ने लि से 7 लाख रुपए की मांग की और कहा कि उसके दोस्त को दवा और अस्पताल के खर्चे के लिए इसकी जरूरत है। 

‘सॉन्ग’ मां-बेटे से करीब 5 साल तक ठगी करता रहा। इसके बाद मां और बेटे को इस बात का अहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है। इसी साल फरवरी में मां और बेटे ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

Weibo पर भी यह स्टोरी शेयर की गई जहां हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या मैं कोई अमेरिकी टीवी ड्रामा सीरीज देख रहा हूं। वहीं एक शख्स ने लिखा-मैं इस शख्स को गॉड ऑफ ऑनलाइन डेटिंग कहना पसंद करुंगा। 

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में इससे पहले भी फेक WeChat अकाउंट बनाकर ठगने का मामला सामने आया था। तब एक शख्स ने अपने रुममेट से 2 लाख रुपए की ठगी की थी। वैसे चीन में कई ठग लोगों को ऑनलाइन बेवकूफ बनाने के लिए WeChat का ही उपयोग करते हैं।
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

राजकीय इब्राहिम चिकित्सालय सुनेल मे फैली अव्यवस्थाओं को लेकर दिया ज्ञापन,रात्री में नही मिलते कोई ड्यूटी डॉक्टर

राजस्थान में 1.35 करोड़ महिलाओं को मुफ्त स्मार्टफोन देगी गहलोत सरकार, जाने- कब मिलेगा फोन