in

नींद की दवा देकर 4 पुरुषों ने अपनी पत्नियों की अदला-बदली की, वीडियो भी बनाया

नई दिल्ली । नींद की दवा देकर 4 लोगों द्वारा अपनी पत्नियों की अदलाबदली करने का अनोखा मामला (Unique case of 4 people swapping their wives by giving sleeping medicine) सामने आया है। ये चारों लोग ऑनलाइन मिले थे, इनके खिलाफ महिलाओं का यौन शोषण (sexual abuse of women) करने सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसपर हाल ही में चारों पुरुषों को दोषी करार दिया गया, सभी की सजा का ऐलान अगले साल होगा।   

यह शर्मनाक मामला सिंगापुर में सामने आया। चारों पतियों पर आरोप है कि नींद की दवा देकर ये लोग पत्नियों की अदलाबदली कर शारीरिक संबंध बनाते थे। हालांकि, इस घटना को लेकर तीन और लोगों को आरोपी बनाया गया था।

चारों महिलाएं जब नशे में होती थीं तो उनके वीडियो भी रिकॉर्ड करते थे, चारों पतियों की ओर से ये सिलसिला लंबे वक्त तक चला। वहीं, इस मामले में आरोपियों की पहचान जाहिर नहीं की गई है क्योंकि इससे उनकी पत्नियों की पहचान भी जुड़ी हुई है। सुनवाई के दौरान इन्हें K, 45; L, 53; M, 45; और N, 37 कोड से संबोधित किया गया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, K और M को 19 से 23 साल के बीच सजा सुनाई जा सकती है। N को 17 से 21 साल के बीच जेल में रहने की सजा सुनाई जा सकती है। वहीं L को 11 से 16.5 के बीच जेल में रहना पड़ सकता है। 

इस जघन्य अपराध में 41 साल के J को भी सजा सुनाई जा सकती है। वह इस घटनाक्रम में मुख्य शख्स बताया गया है। सिंगापुर की स्थानीय मीडिया ने इस शख्स की सेक्सुअल असॉल्ट में सीधी भागीदारी होने की जानकारी नहीं दी है। लेकिन यह जांच के दायरे में है। 

महिलाओं को 2010 से 2018 के बीच यौन शोषण का शिकार बनाया गया था। ये सभी आरोपी ऑनलाइन फोरम सैमीबॉय पर मिले थे। J नाम का शख्स पुरुषों को ड्रग्स देता था, उसी ने नींद की दवा आरोपी पुरुषों को उपलब्ध करवाई थी।

ऐसे हुआ वाइफ स्वैपिंग का पर्दाफाश
J की पत्नी ने सबसे पहले पति के मोबाइल फोन में कुछ फोटो देखे थे। J ने K से वाइफ स्वैपिंग को लेकर बात की थी। वहीं M ने सेक्सुअल एक्टिविटी को लाइवस्ट्रीम कर दिया और वीडियो बना लिया।

 

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

PWD की अनदेखी के चलते पुलिया के पानी निकासी की नहीं होने से ग्रामीण हो रहे परेशान

बाड़मेर: सड़क हादसे में BSF के दो जवानों की मौत, पांच की हालत गंभीर, ट्रक की ट्रेलर से हुई जोरदार भिड़ंत